श्रीसंत के संन्यास पर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, लिखी ये बड़ी बात

Sachin Tendulkar got emotional on Sreesanth's retirement, wrote this big thing

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए है। श्रीसंत ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने भारत के लिए अपना अंतिम मैच 11 साल पहले खेला था और वह आईपीएल मेगा ऑक्शन में भी अनसोल्ड रहे थे। सचिन तेंदुलकर ने श्रीसंत के सन्यांस पर प्रतिक्रिया दी है।

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने श्रीसंत के रिटायरमेंट पर लिखा कि ‘हमेशा आपको बहुत सारे स्किल वाले एक प्रतिभाशाली गेंदबाज के रूप में रेट किया। कई वर्षों तक भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए एस. श्रीसंत को बधाई। आपको दूसरी पारी शुरू करने के लिए शुभकामनाएं। श्रीसंत और सचिन भारत के लिए साथ में खेले हैं।

बता दें कि श्रीसंत क्रिकेट खेलना चाहते थे, इसलिए उन्होंने इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन में अपना नाम दिया था, लेकिन उन्हें कोई भी खरीदार नहीं मिला था। एक समय था जब एस श्रीसंत भारत के स्टार तेज गेंदबाजों में शुमार थे। वह 2007 और 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। आईपीएल में वह पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते थे। उन्होंने अपना आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेला था। लेकिन 2013 में उन्होंने स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था, जिसके बाद उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था। हालांकि केरल हाईकोर्ट ने उस बैन को खत्म कर दिया और उसके बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया है।

2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में अपनी कथित संलिप्तता के लिए 7 साल के निलंबन रहने के बाद, अनुभवी तेज गेंदबाज केरल की टीम में जगह पाने के बाद खुशी जाहिर की है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया है। वह धीमी गति की गेंदों पर बहुत ही जल्दी विकेट निकाल देते हैं। उन्होंने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है।

Related Articles

Back to top button