टीवी की पॉपुलर जोड़ी आमिर अली-संजीदा शेख का हुआ तलाक

TV's popular couple Aamir Ali-Sanjeeda Sheikh divorced

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री के कुछ कपल ऐसे हैं जिन्हें फैंस हमेशा अपनी सराखों पर बिठा कर रखते हैं। वहीं जब उनके अलग होने की खबर आती है, तो यकीन करना काफी मुश्किल हो जाता है। टीवी के इन्हीं पॉपुलर कपल में आमिर अली और संजीदा शेख का नाम भी आता है। आमिर अली और संजीदा शेख की जोड़ी को फैंस ने हमेशा से ही खूब प्यार दिया, लेकिन वहीं अब इनके तलाक की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया है।

आमिर अली और संजीदा शेख की लव स्टोरी किसी फिल्म कहानी से कम नहीं थी। आमिर अली के स्ट्रगल के दिनों में संजीदा शेख पिलर बन कर उनके साथ खड़ी रहीं। आमिर अली ने कई बार इंटरव्यू में संजीदा की इस अच्छाई कर जिक्र भी किया था। सालों तक एक-दूसरे को समझने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली।

9 महीने पहले ही हो चुके हैं अलग

आखिरकार वो खबर आ ही गई जिसका सबको डर था, एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर और संजीदा के तलाक के कागजात 9 महीने पहले ही आ चुके हैं। यही नहीं, दोनों बीती बातें भूला कर अपनी-अपनी जिंदगी में आगे भी बढ़ चुके हैं। रिपोट्स में ये भी कहा गया है कि बेटी की कस्टडी संजीदा शेख को सौंपी गई है। दोनों ने अपनी प्राइवेसी मेंटेन करते हुए, तलाक की बात को पब्लिक नहीं किया। ये सच है कि आमिर अली और संजीदा शेख के तलाक ने दिल तो तोड़ा है। पर अगर दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं, तो हमें भी उनकी खुशियों में रहना चाहिये। इसके अलावा उनकी प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button