भगवा  देखकर विपक्षी दलों की सरकारों को लग जाता था करंट – उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा

Seeing saffron, the governments of opposition parties used to get current - Deputy Chief Minister Dr. Dinesh Sharma

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

फतेहपुर। फतेहपुर बिंदकी विधानसभा के अंतर्गत झूनिया में भाजपा की जनविश्वास यात्रा में आज उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा विपक्षी दलों की तुष्टीकरण की नीति पर जमकर बरसे और यहां तक कहा कि भगवा  देखकर उन सरकारों को करंट लग जाता था। उनका कहना था कि  पहले तो विपक्ष के नेता  अपनी यात्रा में मंदिर नहीं जाते थे, भजन कीर्तन वालों से दूर रहते थे और  भगवा पहनने वालों को देख लें तो करंट ही लग जाता था।  गऊ माता को गऊ माता कहने में भी संकोच होता था  क्योंकि गऊ माता का अपमान करने वालों को तुष्टीकरण जो करना था।

भाजपा ने सबका साथ सबका विकास के मंत्र के आधार पर सरकार चलाई है जबकि पिछली सरकारें कुछ विशेष लोगो के तुष्टीकरण में लगी रहती थीं।  ऐसी ही एक सरकार ने तो राम भक्त कार सेवकों पर गोली तक चलवाई थी।  कांग्रेस ने तो राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था। भाजपा की सरकार भारत की संस्कृति के गौरव को फिर स्थापित कर रही है। आज दीपावली पर अयोध्या में कुछ वैसा ही दृश्य होता है जिसका वर्णन रामायण में किया गया है।

विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि  साढे चार साल तक क्वारेन्टीन रहने के बाद विपक्ष के नेता एक बार फिर प्रदेश में राजनैतिक पर्यटन यात्रा पर निकल पडे हैं। इस बार यात्रा का स्वरूप बदला हुआ है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पंजे ने लोगों को आपस में लडाने का काम किया है। आर्थिक स्थिति को जर्जर किया है। इसलिए अब पंजे की जरूरत नहीं है। जनविश्वास यात्रा में आयोजित सभा को सम्बेधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज सपा बसपा कांग्रेस जैसे तमाम दल यूपी में चक्कर काट रहे हैं।

जन विश्वास यात्रा में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, केंद्रीय मंत्री भानु वर्मा, सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, बाबूराम निषाद, विधायक विकास करण सिंह पटेल, कृष्णा पासवान, जय कुमार जैकी, विक्रम सिंह तथा जिला अध्यक्ष आशीष मिश्रा भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button