भाजपा चुनाव बाद फिर ले आएगी कृषि कानून: अखिलेश यादव

आगामी चुनाव में जनता इन्हें माफ नहीं साफ करेगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कृषि कानून वापसी को चुनावी दांव बताते हुए कहा है कि इनका दिल साफ नहीं है। चुनाव बाद यह लोग फिर कृषि बिल लेकर आएंगे। केंद्र सरकार को इस्तीफा देना चाहिए। माफी मांगने वालों को अब राजनीति छोड़ देनी चाहिए। जनता अब इन्हें माफ करने के बजाए आने वाले वक्त में इन्हें साफ करने का काम करेगी। वोट के लिए कानून वापस ले लिए गए हैं क्योंकि सरकार चुनावों से डरती है।
अखिलेश यादव ने कहा कि इन कानूनों की वापसी अहंकार की हार और किसानों की जीत है। जिस मंत्री ने लखीमपुर में किसानों को कुचला उसको भी बर्खास्त किया जाए। अखिलेश ने कहा कि सैकड़ों किसानों की सच्ची मौत के सामने किसी की झूठ की माफी नहीं चलेगी। यह लोग सोच रहे हैं कि दिखावटी माफी मांग कर फिर से आएंगे। सपा मुखिया ने कहा कि अगर इनकी नीयत साफ होती तो पहले ऐसा फैसला कर लेते।

हमारी रथयात्रा में जनसमर्थन से डरकर वापस लिए काले कानून
इससे पहले अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा अखिलेश यादव ने कहा कि अमीरों की भाजपा ने भूमि अधिग्रहण व काले कानूनों से गरीबों-किसानों को ठगना चाहा। कील लगाई, बाल खींचते कार्टून बनाए, जीप चढ़ाई लेकिन सपा की पूर्वांचल की विजय यात्रा के जन समर्थन से डरकर काले-कानून वापस ले ही लिए। भाजपा बताए सैंकड़ों किसानों की मौत के दोषियों को सजा कब मिलेगी।

मारे गए किसान क्या जिंदा हो जाएंगे?
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद रामगोपाल यादव ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर पटलवार करते हुए निशाना साधा। झांसी पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि किसान बिल वापस लेना भाजपा का चुनावी स्टंट है। उन्होंने कहा कि माफी मांगने से क्या किसान वापस जिंदा हो जाएंगे जो आंदोलन में शहीद हुए। रामगोपाल ने आगे कहा कि भाजपा से ज्यादा देश को किसी ने भ्रमित और धोखे में नही रखा। उन्होंने कहा यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी बुरी तरह से हार रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button