मायावती का राहुल पर पलटवार, बोलीं- बीएसपी पर कुछ बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए

Mayawati hit back at Rahul, said - before speaking anything on BSP, you should think 100 times

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से घिनौने हाथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का यह कहना कि मैंने जवाब नहीं दिया, यह बात गलत है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दूसरी पार्टियों की चिंता करने की बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए।

मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी का काम करने का तरीका अलग है। चुनाव के बाद हर विपक्षी पार्टी द्वारा नतीजे पर समीक्षा होनी चाहिए, लेकिन इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल अभी खिसियानी बिल्ली खंभा नौचे जैसा हो गया है।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने अपने लंबे शासनकाल में दलितों की आर्थिक और सामाजिक स्थिति में सुधार के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया। साथ ही दलितों के मदों का सरकारी पैसा दूसरे मदों पर खर्च कर दिया गया है। साथ ही आरक्षण समेत दूसरी सुविधाओं का लाभ भी नहीं दिया गया।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस के बीएसपी पर कुछ भी बोलने से पहले 100 बार सोचना और समझना चाहिए। साथ ही कहा कि बीजेपी से लोहा लेने के मामले में उसका खुद का क्या रिकॉर्ड रहा है, यह कांग्रेस को देख लेना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button