भाजपा करा सकती है मेरी हत्या : राजभर

झूठे मुकदमों में फंसाने की हो रही साजिश

लखनऊ। वाराणसी के चौबेपुर में भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल भागीदारी पार्टी (पी) की ओर से आयोजित वंचित, पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक महापंचायत में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा मेरी हत्या करा सकती है। मुझे झूठे मुकदमों में फंसाने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा वर्तमान समय में देश में महंगाई चरम पर है और नौजवान घूम रहे हैं। 2022 में जनता चुनाव में इसका जवाब देगी।

चौबेपुर के मुनारी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिस तरह बंगाल में खेला हुआ था। ठीक उसी तरह 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव में खदेड़ा होबे भाजपा होगा। भागीदारी पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति ने कहा कि सपा के साथ गठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेगा। इसके अलावा ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए पत्रकारों से कहा कि उनको लगातार संदेश मिल रहे हैं, भाजपा उनकी हत्या करा सकती है. या फिर अफीम, गांजा, चरस मेरी गाड़ी में रखवाकर मुझे पकड़वा सकती है।

यही नहीं, जिन्ना प्रेम एक बार फिर राजभर की जुबान से सुनाई दिया। जिन्ना की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि जिन्ना ने देश का बंटवारा नहीं कराया। जिन्ना ने तो फांसी की सजा पाए बाल गंगाधार तिलक का केस लड़ा। अगर जिन्ना को पीएम बना देते तो देश का बंटवारा नहीं होता। राजभर ने आगे यहां तक कह डाला कि जिन्ना ने देश का बंटवारा नहीं कराया बल्कि देश का बंटवारा आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद ने कराया है। भाजपा हमेशा धर्म की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि सिलेंडर एक हजार के पार कर दिया। महंगाई की बात कीजिए तो कहते हैं आप पाकिस्तानी हो। जातिवार जनगणना की बात करो तो ये धर्म की बात करते हैं। ये सिर्फ समाज का ध्यान धर्म में भटकाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button