अनुपमा ने दी मालविका को शाह के साथ रहने की इजाजत

Anupama allows Malvika to stay with Shah

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। राजन और दीपा शाही की “अनुपमा” के शुक्रवार के एपिसोड में, हम देखते हैं कि अनुज और अनुपमा अभी भी मालविका की तलाश में हैं। अनुपमा उससे पूछती है कि उनके बीच क्या हुआ और अनुज उसे बताता है कि वह हमेशा अकेली रही है और बहुत कुछ देखा है। वह उसे बताता है कि यह उसकी गलती थी क्योंकि उनके माता-पिता की मृत्यु के बाद वह उसकी देखभाल नहीं कर सका। अनुपमा उसे शांत करने की कोशिश करती है।

इस बीच, वनराज काम पर जाने के लिए तैयार हो रहा है और मालविका को उनके दरवाजे पर खड़ा पाता है। वह अपने नाइट सूट में थी और वनराज ने चौंक कर उसकी ओर देखा। उसने उससे पूछा कि क्या वह कोल्ड ड्रिंक पी सकती है क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे। बाद में, वह बा और वनराज से पूछती है कि क्या वह उनके साथ रह सकती है। वह उन्हें यह कहकर समझाने की कोशिश करती है कि वह कहीं भी एडजस्ट कर सकती है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज मालविका को उनके साथ रहने की इजाजत देता है, लेकिन काव्या आपत्ति जताती है और उसे जाने के लिए कहती है। अनुज यह सुनता है और अनुज और अनुपमा को अपने दरवाजे पर देखकर शाह चौंक जाते हैं। बाद में, अनुपमा भी मालविका को शाह निवास में रहने की अनुमति देती है। मालविका की एंट्री का शाह हाउस पर क्या असर होगा? आगे क्या होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button