सोशल मीडिया में आग लगा रही समाजवादी पार्टी की ये महिला कैंडिडेट

This woman candidate of Samajwadi Party is setting the internet on fire

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में कई ऐसे प्रत्याशी हैं जो खूब सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। इन्हीं नामों ने एक नाम है राठ विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की महिला कैंडिडेट चंद्रवती वर्मा। सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा अपने बोल्ड अन्दाज़ से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनको लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं। दो वीडियो जमकर वायरल भी हो रहे हैं। वीडियो में चंद्रवती वर्मा अपनी दो सहेलियों के संग फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें सपा प्रत्याशी चंद्रवती हैदराबाद में जिम ट्रेनर रहीं हैं, उन्होंने गोहांड इंटर कालेज से इंटर की पढ़ाई के बाद उरई से स्नातक किया। दरअसल चंद्रवती को खेलकूद में रुचि है, जिसके चलते वह फिटनेस ट्रेनर बन गईं। कुछ समय तक एक जिम में काम करने के बाद उन्होंने खुद की कंपनी खोल ली और विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही वह अपने क्षेत्र में सक्रिय हो गईं और गांव-गांव जाकर बच्चों को खेलकूद के लिए प्रोत्साहित भी करती रहती हैं।

वहीं लोधी समाज भी उन्हें राजनैतिक दल से चुनाव लड़ाए जाने के लिए प्रयास में जुटे थे जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने चन्द्रवती वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया वहीं राठ विधानसभा क्षेत्र में सपा उम्मीदवार के समर्थन में लोधी समाज के खुलकर समर्थन में आने से यहां बीजेपी के समीकरणों का खेल बिगड़ने लगा है। इस विधानसभा क्षेत्र में करीब तीस फीसदी लोधी मतदाता है वहीं दलित मतदाता भी करीब अठारह फीसदी है। जातीय समीकरणों के तेजी से बदलने पर बीजेपी की राहें मुश्किल होते दिख रही है। लेकिन अब सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा अपने डांस वीडियो के चलते सुर्खियों में है जो सियासी हल्कों में धूम मचाए है हालांकि उनका ये वीडियो पुराना बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button