मशहूर शायर मुनव्वर राना का नाम वोटर लिस्ट से गायब, नहीं डाल पाए वोट, बोले- 10 मार्च के बाद सब बदलेगा?

Famous poet Munawwar Rana's name missing from voter list, could not cast vote, said - everything will change after March 10?

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी में चौथे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। लेकिन कई लोगों का नाम वोटर लिस्ट से गायब होने की शिकायते सामने आ रही हैं। मशहूर शायर मुनव्वर राना का नाम वोटर लिस्ट से गायब है। इसके चलते वह बुधवार को लखनऊ में अपना वोट नहीं डाल पाए हैं। मुनव्वर राना ने कहा कि मेरा वोटर लिस्ट में नाम नहीं है। इसलिए मैं वोट डालने नहीं जा पाऊंगा। राना लखनऊ के कैंट विधानसभा के वोटर हैं।

मुनव्वर राना ने एक चैनल से बातचीत में मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जंगल में चिड़िया की हैसियत क्या है? इसी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी एक शेर हैं। वो लगातार दहाड़ रहे हैं। ऐसे में हम जैसी चिड़ियाओं की आवाज कहां सुनाई देगी। राना ने कहा कि मैं तो कबूतर की तरह हूं, मेरी कौन सुनेगा।

हालांकि जब उनसे सवाल किया गया कि वोटर लिस्ट में नाम नहीं होने के पीछे कोई साजिश है क्या? तो राना ने अपने शायराना अंदाज में इसका जवाब टाल गए। राना ने कहा कि 10 मार्च के बाद सब बदलेगा? जब तक यह हार का मुंह नहीं देखेंगे तब तक इन लोगों को समझ नहीं आएगी।

Related Articles

Back to top button