मध्य प्रदेश के खरगोन में बालक ने पी लिया घर में रखा कीटनाशक

In Khargone, Madhya Pradesh, the child drank insecticide kept at home

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बच्चों के ऊपर बहुत ज्यादा दबाव के कई बार दुष्परिणाम सामने आने लगते हैं। मां-बाप के डर से बच्चे कई बार कुछ ऐसा कदम उठा लेते हैं कि सिवाय पछतावे के कुछ हाथ नहीं लगता है। ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश के खरगोन में। यहां एक 12 साल के बच्चे के ऊपर अपने माता-पिता की डांट का कुछ ऐसा डर सवार हुआ कि उसने सुसाइड कर लिया।

पिता हैं पेशे से किसान 

यह घटना है मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र के चंदनपुरी गांव की। कसरावद पुलिस थाने के नगर निरीक्षक वरुण तिवारी ने बताया कि बच्चे के पिता का नाम जगन और वह पेशे से किसान हैं। उन्होंने बताया कि जगन के 12 वर्षीय पुत्र विजय ने कल रात में कीटनाशक का सेवन कर लिया। जब लोगों को पता चला तो आनन-फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। लेकिन रास्ते में ही बालक ने दम तोड़ दिया।

दोस्तों से हुई थी लड़ाई

पुलिस ने बताया कि कल विजय के माता-पिता खेत में काम करने गए थे। इस दौरान विजय घर पर रुका था। घर पर वह अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। इस खेलकूद के दौरान ही बच्चों की आपस में लड़ाई हो गई। इस बात से विजय काफी डर गया। उसे लगा कि उसके माता-पिता घर आकर उसको डांट-फटकार लगाएंगे। इसी घबराहट में विजय घर में रखे कीटनाशक को पी गया। उन्होंने बताया कि आज शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button