गांवों में कमल खिलाने का काम करें कार्यकर्ता : केशव मौर्य

  • बदायूं में डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना

लखनऊ। बरेली के बदायूं में जनविश्वास यात्रा लेकर आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य चार विधानसभा क्षेत्रों के शाक्य और मौर्य मतदाताओं को साध गए। उन्होंने मंच पर संबोधन के दौरान भी शाक्य और मौर्य जाति के लोगों को संदेश देने का काम किया। मंच पर जहां उनके ठीक बगल में पिछड़ा मोर्चा के अध्यक्ष हरीश शाक्य दिखाई दे रहे थे। वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में संघमित्रा मौर्य को चुनाव जिताने की बात कहकर भी उन्होंने अपनी बिरादरी के लोगों को रिझाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं, बदायूं जिले को उन्होंने अब अपनी केशव प्रसाद मौर्य की राजधानी बताते हुए एक बार फिर यहां से पार्टी को जिताने का वादा लोगों से लिया।

बिल्सी विधानसभा क्षेत्र के गांव सिरासौल में आयोजित जनसभा को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तकरीबन 22 मिनट का भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी से लेकर बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर तो निशाना साधा ही। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार में किए गए कार्यों को गिनाया और मौर्य और शाक्य बिरादरी के मतदाताओं को भी आकर्षित करने का काम किया। इस जनविश्वास यात्रा में 52 हजार मौर्य मतदाताओं वाली इस बिल्सी विधानसभा के अलावा 35 हजार शाक्य और मौर्य मतदाता वाली बदायूं सदर, 65 हजार मौर्य और शाक्य मतदाता वाली शेखूपुर और करीब 40 हजार शाक्य और मौर्य मतदाता वाली बिसौली विधानसभा के लोग भी शामिल हुए थे।

यही कारण था कि केशव मौर्य बार-बार बदायूं जिले को अपना जिला बताने से नहीं चूक रहे थे। उन्होंने कहा कि वह पहले के चुनावों में भी बदायूं आए थे और आज भी आए हैं, और आने वाले चुनाव में भी आएंगे। उन्होंने कहा प्रत्याशी चाहे कोई हो आपको सिर्फ कमल का फूल याद रखना है। कहा कि खुद को चाहे नरेंद्र मोदी समझें, योगी आदित्यनाथ या केशव प्रसाद मौर्य समझें और कमल खिलाने का काम करें।

विपक्ष को सबक सिखाना है इस बार भी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में मैं आपका सिर नहीं झुकने दूंगा और आप लोग बदायूं में मेरा सिर नहीं झुकने देना। बदायूं की सभी छह सीटों को जिताने का काम करना। उन्होंने कहा कि 2017 में आपने सपा, बसपा को सबक सिखाने काम किया था, इसके बाद 2019 में तो आपने उनका सूपड़ा ही साफ नहीं किया बल्कि उनका अभिमान तोड़ने का काम किया। जब सपा-बसपा दोनों मिलकर बदायूं जीतने आए तो आपने संघमित्रा मौर्य को जिताने का काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button