अपर्णा यादव ने कहा- तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले का मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ देना

Aparna Yadav said - Even if you have to break the mouth of the person doing the politics of appeasement, then break the mouth too

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ बीजेपी में शामिल हों गई। इस बार चुनाव के मैदान में वह बीजेपी की तरफ से सपा पर ही जोरदार प्रहार करती हुई नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को वह बाराबंकी की सदर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ रामकुमारी मौर्या के समर्थन में देवां कस्बे के उदवतपुर गांव में प्रचार करने के लिए पहुंची।

इस दौरान वह सपा पर आक्रामक तेवरों के साथ नजर आईं। रैली के दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं उन्हें मुंह तोड़ जवाब दीजिए, बल्कि मैं तो कहूंगी कि अगर मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा। अर्पणा यादव ने फतेहपुर के निंदूरा विधानसभा में भी विधानसभा से उम्मीदवार साकेंद्र प्रताप वर्मा के समर्थन में एक रैली की। यहां भी उन्होंने योगी और मोदी सरकार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े।

उन्होंने बीजेपी प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार चलती रहेगी, हम लड़ेंगे हनुमान की तरह और जीतेंगे राम की तरह। उन्होंने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि आप लोग वोटिंग के दिन किचन में ताला लगा कर वोट डालने जाएं पुरुषों से कहें खाना तभी मिलेगा जब वोट डालकर आओगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button