‘भगवावादियों आतंकी बन जाओ’, पुलकित महाराज के विवादित बोल, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

'Saffrons become terrorists', Pulkit Maharaj's controversial words, case filed after video went viral

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। खुद को आध्यात्मिक गुरु बताने वाला पुलकित मिश्रा उर्फ पुलकित महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो कथित तौर पर भगवा पहनने वालों को आतंकी बनने और एक समुदाय विशेष के लिए आपत्तिजनक बातें कहता दिखाई दे रहा है और वीडियो में वह कह रहा है कि अब भगवावादियों तुम आतंकी बन जाओ। वहीं जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलकित महाराज ने यह बयान एक टीवी चैनल को दिया है। पुलकित का घर गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र स्थित शालीमार गार्डन एक्सटेंशन में है और उसने यहीं पर अपना आश्रम भी बनाया हुआ है। पुलकित महाराज ने एक समुदाय विशेष के अस्तित्व पर भी सवाल खड़े किए है। वहीं पुलकित महाराज ने भगवा पहनने वालों के लिए कहा कि अब आतंकी बनने की जरूरत है आतंकी बन जाओ इनकी भाषा का जवाब इन्हीं की जुबान से दो गोलियों से दो, बंदूक से दो।

इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, “देश के भगवाधारी (फर्जी) इन बाबाओं, मठाधीशों से सावधान रहे जनता, ये लोग किस प्रकार के समाज का निर्माण करके सत्ता कब्जाए रखना चाहते हैं? बेरोजगारी ,महंगाई ,अशिक्षा और स्वास्थ्य व सड़क से ध्यान हटाने के लिए ये सब बयानबाजियां बीजेपी सरकार के इशारे पर हो रही हैं.”

वहीं जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि वायरल वीडियो का त्वरित संज्ञान लेते हुए साहिबाबाद पुलिस को अभियोग पंजीकृत करने के लिए जरूरी निर्देश दे दिए गए हैं। अग्रिम वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button