बॉडी शेमिंग-फैट पर बनी फिल्म डबल XL, हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में

Body Shaming- Fat Film Double XL, Huma Qureshi, Sonakshi Sinha in Lead Role

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। एक फिल्म आ रही है डबल एक्सएल जैसा कि नाम से ही अंदाजा लगता है कि ये फ़िल्म बॉडी शेमिंग/फैट शेमिंग पर बेस्ड है. इस फिल्म को हेलमेट बनाने वाले डायरेक्टर सतराम रमानी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक सोशल कॉमेडी होगी। जिसे लिखा है हैप्पी भाग जाएगी, पति पत्नी और वो, जैसी फ़िल्मों के राइटर-डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज़ ने डबल एक्सएल में सोनाक्षी, हुमा के साथ जिल्ला, बिरयानी जैसी तमिल फ़िल्मों में नज़र आए महत राघवेंद्र भी नज़र आएंगे। फिल्म में नोटबुक फिल्म के एक्टर ज़हीर इकबाल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। सोनाक्षी फ़िल्म में अर्बन दिल्ली की रहने वाली सायरा खन्ना का रोल कर रहीं हैं। वहीं हुमा मेरठ की राजश्री त्रिवेदी के रोल में हैं डबल एक्सएल को टी-सीरीज़, वाकू फिल्म्स और एलीमेन3 एंटरटेनमेंट में प्रोड्यूस किया है।

डबल एक्सएल की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है और अभी से ही फ़िल्म वालों ने प्रमोशन शुरू कर दिया है। 14 दिसंबर को यूट्यूब पर डबल एक्सएल का टीज़र अपलोड किया गया। जिसमें सोनाक्षी और हुमा एक दूसरे को फैट शेम कर रही हैं दोनों वीडियो में बताती हैं कि कैसे उन दोनों को ही उनके वजन के लिए ट्रोल किया जाता है। सोनाक्षी और हुमा कहती हैं कि वो खुद असल लाइफ़ में फैटशेम होती रहती हैं। इसलिए इस फिल्म के लिए वही दोनों एकदम परफेक्ट फिट हैं।

हुमा कुरैशी जल्द ही वासन बाला की फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ और अजीत स्टारर फिल्म ‘वलीमाई’ में नज़र आएंगी. वहीं सोनाक्षी सिन्हा आदित्य सरपोतदार की फिल्म ‘काकुड़ा’ में नज़र आएंगी। सोनाक्षी रीमा कागती की एक वेब सीरीज़ में भी काम कर रही हैं. जिसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button