सपा ने जारी की पहले चरण के लिए 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम भी शामिल

SP released the list of 30 star campaigners for the first phase, Swami Prasad Maurya's name also included

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के​ लिए सभी दलों की ओर से ताकत झोंकनी शुरू कर दी गई है। बड़ी चुनावी रैलियों पर तो अभी रोक लगी हुई है, लेकिन इसके साथ ही प्रचारकों की लिस्टें जारी जरूर की जा रही हैं।

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में सपा संपक्षक मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव के साथ हाल ही में भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम भी शामिल है। हालांकि, शिवपाल यादव को इस सूची में कहीं जगह नहीं मिली है। इनके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री व सपा नेता जया बच्चन और पूर्व सांसद डिंपल यादव का नाम भी शामिल है।

सपा की तरफ से जारी हुई इस लिस्ट में राम गोपाल यादव, रमेश प्रजापति राय, सिद्धार्थ सिंह समेत कुल 30 लोगों के नाम हैं। स्टार प्रचारकों की सूची में हाल ही में भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या का नाम भी शामिल है। लेकिन दारा सिंह चौहान और धर्म सिंह सैनी को इसमें जगह नहीं दी गई है। आपको बता दें, दारा सिंह और धर्म सिंह सैनी भी स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह ही योगी कैबिनेट में मंत्री रहे हैं।

Related Articles

Back to top button