ओपी राजभर ने कहा छुट्टा पशुओं से जनता परेशान है, चुनाव बाद सबको ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा

OP Rajbhar said that the public is upset with the animals left, after the elections, I will leave Gorakhpur by taking everyone

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

गाजीपुर। जैसा की आप सब जानते हैं उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं ऐसे में राजनीति दल के बेतुके बयानबाजी जारी हैं। जंगीपुर विधानसभा के भड़सर मैदान में बुधवार को सपा-सुभासपा की संयुक्त रैली का आयोजन हुआ। इसमें सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके छुट्टा पशुओं से जनता परेशान है। चुनाव बाद सबको ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा।

उन्होंने कहा कि भाजपाई अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। योगी युवाओं की गर्मी निकालने की बात कह रहे हैं। सरकार बनने पर हम भर्ती निकालेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम मेरी हत्या कराना चाहते हैं। मेरा आंदोलन हक के लिए है। भाजपा नेताओं को अपने घरों पर भेज कर ही दम लूंगा। गाजीपुर की सातों सीट पर जीत हासिल करने जा रहा हूं।

अखिलेश की सरकार बनी तो कान्वेंट की पढ़ाई प्राइमरी में पढ़ाई जाएगी। मोटरसाइकिल पर तीन सवारी चलने का कानून बनाया जाएगा। सरकारी पद भरने के लिए 5 साल की उम्र बढ़ाई जाएगी। युवाओं के लिए बिना लिखित परीक्षा के पीएसी, पुलिस व सेना में दौड़ में आने पर ही भर्ती कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button