गोडसे का समर्थन करने वाले को मिले फांसी : वरुण गांधी

  • अपनी ही सरकार पर लगातार हमलावर हैं बीजेपी सांसद

लखनऊ। पीलीभीत पहुंचे बीजेपी के फायरब्रांड सांसद वरुण गांधी ने संविदा कर्मियों के साथ संवाद किया और धरना दे रही महिलाओं के साथ दरी पर उनके साथ बैठकर बातचीत की। उन्होंने उनकी समस्याओं को सुना। साथ ही मंच से भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि दो अक्टूबर को कुछ लोग एक मुहिम चला रहे थे महात्मा गांधी के खिलाफ, वे लोग नाथूराम गोडसे जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे।

उन्होंने कहा कि हमें उस देश में रहते हुए शर्म आती है जो लोग महात्मा गांधी के हत्यारों को जिंदाबाद कह रहे हैं। जो लोग नाथूराम गोडसे का समर्थन और सपोर्ट कर रहे हैं उनको फांसी देनी चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं देश का पहला सांसद हूं जिसने लखीमपुर घटना को लेकर गृह राज्य मंत्री टेनी के इस्तीफे की बात की थी।

दरअसल, विभिन्न विभागों में संविदा पर कार्यरत कर्मी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे, तभी उनके बीच संसद वरुण गांधी पहुंच गए। उन्होंने संविदा कर्मियों से कहा कि भीख मांगने से कभी अधिकार नहीं मिलता। इसलिए अपनी शक्ति दिखाइए, ताकि अधिकार के लिए किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े।

उन्होंने यहां तक कह दिया कि संविदाकर्मियों की आवाज को बुलंद करने के लिए खुद को भी दांव पर लगाने को तैयार हैं। बता दें कि बीजेपी सांसद किसानों, युवाओं और बेरोजगारों को लेकर अपनी पार्टी की सरकार को लेकर लगातार हमलावर हैं।

 

Related Articles

Back to top button