पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला- भ्रष्टाचार का इत्र छिड़का और अब मुंह पर लगा लिया ताला

PM Modi attacked the opposition - sprinkled perfume of corruption and now put a lock on his mouth

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर दौरे पर हैं। यह पीएम मोदी का 22 दिन में 7वां यूपी दौरा है। पीएम मोदी चकेरी एयरपोर्ट से आईआईटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंचे। यहां उन्होंने छात्र-छात्राओं को मेडल दिए। समारोह के दौरान उन्होंने छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं को सफलता के मंत्र दिए।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर मेट्रो का शुभारंभ किया। उन्होंने सीएम योगी और हरदीप पुरी के साथ आईआईटी से गीता नगर स्टेशन तक मेट्रो से यात्रा की। गीता नगर स्टेशन से उतर कर यहां से प्रधानमंत्री रैली स्थल निराला नगर सड़क मार्ग से रवाना हुए। पीएम मोदी रेलवे मैदान में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया और रैली को संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा, यूपी में भ्रष्टाचार का इत्र जो उन लोगों ने छिड़क रखा था। वह सब अब बाहर आ गया है। इसी वजह से अब ये लोग मुंह पर ताला लगाकर बैठे हैं। कोई क्रेडिट लेने तक नहीं आ रहा है। नोटों का जो पहाड़ जो पूरे देश ने देखा वही उनकी उपलब्धि है और यही उनकी सच्चाई है। यूपी के लोग सब देख रहे हैं, इसलिए अब जनता विकास के साथ है। विकास करने वालों के साथ है।

आज उत्तर प्रदेश में जो डबल इंजन की सरकार चल रही है, वह बीते कालखंड में समय का जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई में जुटी है। हम डबल स्पीड में काम कर रहे हैं। साल 2014 से पहले, यूपी में जितनी मेट्रो चलती थी, उसकी कुल लंबाई थी 9 किलोमीटर। साल 2014 से लेकर 2017 के बीच मेट्रो की लंबाई बढ़कर हुई कुल 18 किलोमीटर। आज कानपुर को मिला दें तो यूपी में मेट्रो की लंबाई 90 किलोमीटर से ज्यादा हो चुकी है। डबल इंजन की सरकार जिस काम का शिलान्यास करती है उसे पूरा करके दम लेती है। कानपुर मेट्रो का शिलान्यास किया,अब हमारी सरकार इसका लोकार्पण भी कर रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया और हमारी ही सरकार ने इसका काम पूरा किया।

Related Articles

Back to top button