सिराथू में भाजपा कार्यकर्ताओं का ग्रामीणों ने फिर कर दिया खदेड़ा

Villagers again chased BJP workers in Sirathu

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव का महासंग्राम जारी है 4 चरण पूरे हो चुके है और पांचवे चरण के लिए सभी सियासी दल जोर आजमाइश में जुटे हुए है। पांचवे चरण में प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 150 किलोमीटर की दूरी पर बड़ा सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। हम बात कर रहे हैं कौशांबी के हाई प्रोफाइल सिराथू सीट की। वही सिराथू जहां से मैदान में खुद सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हैं। जिन्हें टक्कर देने के लिए समाजवादी पार्टी ने पल्लवी पटेल को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है। लेकिन इस सीट पर भाजपा को प्रचार के दौरान कड़ी चुनौती और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ रहा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल सिराथू के गिरधरपुर गांव में भाजपा प्रत्याशी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का प्रचार करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं का गांव वालों ने खदेड़ा कर दिया। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब सिराथू में प्रचार के दौरान
भाजपा को विरोध का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी सिराथू के बम्हरौली गांव में भी ग्रामीणों ने भाजपा कार्यकर्ताओं का जमकर विरोध किया था और उनका गांव से खदेड़ा कर दिया था।

गौरतलब है कि सिराथू विधानसभा में भाजपा के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का गृह नगर है। जिसे वह सुरक्षित सीट मान कर चुनाव मैदान में है। खास बात यह है कि डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने जिस दिन से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया है। उसी दिन से सिराथू विधानसभा में भाजपा के विरोध की तस्वीर सामने आ रही है। जो भाजपा के लिए मुसीबत बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button