झूठ बोलने में माहिर है भाजपाई : ओमप्रकाश राजभर

गरीबों को डराने के लिए फाइटर प्लेन से आए थे पीएम मोदी

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्ïघाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फाइटर प्लेन से उतरने पर तंज कसा है। वाराणसी में राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों को डराने के लिए ही फाइटर से उतरे हैं। इसके माध्यम से भाजपा ने यह संदेश दिया है कि गरीब केवल हिंदू मुस्लिम की बात करें, मुसलमानों को इस देश से निकालना है। केवल हम लोग और हमारी पार्टी (भाजपा) देश के मुसलमानों के बेटों से शादी कर रोटी-बेटी का संबंध बनाकर दोस्ती करेंगे।

राजभर ने चुटकी लेते हुए कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की बातों पर राजभर ने कहा कि यह जानना चाहिए नींव किसकी है। राजभर ने कहा कि एआईएमआईएम अगर 10 सीट पर लड़ते हैं तो सभी जीत सकेंगे। यदि अखिलेश यादव उन्हें ही पूरी सीट देंगे तो बाकी का क्या करेंगे यह समझ से परे हैं। उन्होंने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बारे में कहा कि भाजपा के लोगों को झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है।

कुशवाहा और राजभर की राहें हुईं जुदा

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से सियासी तौर पर दूरी बना ली है। बताया जा रहा है कि कुशवाहा राजभर से नाराज हैं। राजभर ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर मोर्चा के अन्य घटक दलों से चर्चा नहीं की, यही उनकी नाराजगी की वजह समझी जा रही है। जन अधिकार पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अशोक मौर्य ने यह जानकारी दी है। मौर्य ने यह भी कहा कि बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी ओपी राजभर से अलग होकर चुनाव लड़ेगी।

Related Articles

Back to top button