रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर सीएम योगी बोले- यूपी में कहीं भी कोई तू-तू मैं-मैं नहीं हुई, दंगे-फसाद की बात तो दूर

Regarding the violence that took place in many states of the country on Ram Navami, CM Yogi said – there was no tu-tu main-main anywhere in UP, far from talking about riots

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। देश के अलग-अलग राज्यों में रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि रामनवमी पर यूपी में 800 से ज्यादा जगहों पर जुलूस निकाले गए लेकिन कहीं भी कोई तू-तू मैं-मैं नहीं हुई। दंगा-फसाद तो दूर की बात है।

सीएम योगी ने बीते मंगलवार को लखनऊ में लालजी टंडन की जयंती पर एक कार्यक्रम को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा कि परसों रामनवमी थी, यूपी में 25 करोड़ की आबादी रहती है। 800 स्थानों पर रामनवमी पर शोभा यात्रा थी जूलुस भी थे। साथ-साथ इस समय रमजान का महीना चल रहा है, रोजा इफ्तार के भी कार्यक्रम रहे होंगे। कहीं भी कोई तू-तू मैं-मैं नहीं हुई, दंगे-फसाद की बात तो दूर है। ये उत्तर प्रदेश की विकास की नई सोच को प्रदर्शित करता है। यहां दंगा-फसाद के लिए कोई जगह नहीं है, अराजकता के लिए गुंडागर्दी के लिए और अफवाह के लिए कोई जगह नहीं है। उत्तर प्रदेश में रामनवमी के अवसर पर मर्यादा पुरुषोत्तम राम की पावन जयंती के अवसर पर यह साबित किया है।

Related Articles

Back to top button