भाजपा विधायक ने भरी सभा में लगाई उठक-बैठक, इस बात के लिए जनता से मांगी माफी

BJP MLA held a sit-in meeting in a packed meeting, apologized to the public for this

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव के दौरान अजीब वाकये भी देखने को मिल रहे हैं। वोट पाने के लिए प्रत्याशी हर जतन करने में जुटे हुए है कोई जनता के बची जाकर रोने लग रहा है तो कोई हाथ जोड़कर वोट की अपील कर रहा है। लेकिन सोनभद्र के राबर्ट्सगंज से एक ऐसा मामला समाने आया है। जहां बीजेपी विधायक भूपेश चौबे ने एक जनसभा के दौरान जनता की नाराजगी दूर करने के लिए न सिर्फ हाथ जोड़े बल्कि कुर्सी पर खड़े होकर माफी मांगते हुए कान पकड़ कर उठक-बैठक भी लगाते हुए भी नजर आए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, बीते दिनों राबर्टसगंज मुख्यालय में भाजपा की बुधवार को एक जनसभा थी जहां से बीजेपी के विधायक भूपेश चौबे भी शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान विधायक ने नाराज जनता को मनाने का अनोखा तरीका अपनाया रूठे जनता को मनाने के लिए विधायक मंच पर लगाए गए कुर्सी पर ही खड़े हो गए और फिर हाथ जोड़ते हुए उन्होंने माफी मांगी इसके बाद कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगाई।

इस दौरान विधायक ने जनता को विश्वास दिलाया कि जो गलती उनसे हुई है, अब नहीं होगी। बताया जा रहा है कि विधायक के प्रति स्थानीय जनता में भारी आक्रोश है। जनता का कहना है कि विधायक भूपेश चौबे ने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र का कोई विकास का काम नहीं किया है। इसी नाराजगी को दूर करने के लिये विधायक भूपेश चौबे सार्वजनिक रूप से माफी मांग रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button