सुरक्षा कारणों से पीएम मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली रद्द कर दी गई

PM Modi's rally in Punjab's Ferozepur canceled due to security reasons

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। पंजाब में बुधवार को सुरक्षा कारणों में बड़ी चूक के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली रद्द कर दी गई है। यह रैली फिरोजपुर में होने वाली थी। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी है। गृह मंत्रालय ने कहा कि पंजाब के हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो पाया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था। पीएम मोदी 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे। पीएम की सुरक्षा में यह बड़ी चूक थी।

गृह मंत्रालय की तरफ से जो बयान जारी किया गया है उसमें लिखा है कि पीएम सुबह बठिंडा पहुंचे थे। फिर वहां से उनको हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। लेकिन बारिश और कम दृश्यता की वजह से पहले पीएम को 20 मिनट इंतजार करना पड़ा। फिर आसमान साफ ना होता देख उन्होंने सड़क मार्ग से वहां जाने का फैसला किया। इसमें करीब 2 घंटे लगने थे, इसके बारे में पंजाब पुलिस के डीजीपी को बताकर आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था की रजामंदी ली गई।

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब आकर यहां की जनता को पैकेज (परियोजनाओं का ऐलान) देना चाहते थे। लेकिन उनको ऐसा नहीं करने दिया गया, उनको कार्यक्रम स्थल तक नहीं पहुंचने दिया गया। पीएम मोदी को सुरक्षा नहीं दी गई. सीएम चन्नी को इस्तीफा देना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button