तीसरा चरण बीजेपी की नींद उड़ा देगा : अखिलेश

  • सपा प्रमुख बोले, दो चरणों में ही भाजपा सुन्न, तीसरे में हो जाएगी शून्य

लखनऊ। सपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जो खुद तमंचावादी हैं वो समाजवादियों को कह रहे हैं। दरअसल बाबा सुबह शीशे में जिसकी शक्ल देखते हैं उसकी दिन भर चर्चा करते हैं। उन्नाव और कानपुर में चुनावी जनसभा में अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने कानपुर देहात में भाजपा वालों की जनसभा में की गई टिप्पणी सुनी। जहां जाते हैं वहीं समाजवादियों को तमंचावादी, माफिया, गुंडे कहते हैं। हकीकत में जो ये खुद हैं वो दूसरों को कहते हैं। कानपुर से एक कारोबारी गोरखपुर में गया था उसे पीट-पीटकर मार डाला। इनका एक पुलिस कप्तान आज तक फरार है, ढूंढ नहीं पाए। इनका एक पुलिस कप्तान जौनपुर में माफिया के लिए पिच बनवाता है। सपा मुखिया ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री गर्मी निकाल रहे, हम पुलिस व अन्य विभागों में भर्ती निकलेंगे। जो गर्मी निकालने की बात कर रहे थे वो पहले चरण के चुनाव में ही ठंडे हो गए।

दूसरे चुनाव के बाद सुन्न पड़ गए। तीसरे चरण में शून्य हो जाएंगे। अब जनता गर्मी निकालने वालों का भाप निकालेगी। सपा प्रमुख ने कहा तीसरा चरण भाजपा की नींद उड़ा देगा। क्योंकि तीसरे चरण में भी जनता सपा के साथ है। अखिलेश ने फतेहपुर के एमआईसी मैदान से खागा प्रत्याशी रामतीर्थ परमहंस, हुसैनगंज प्रत्याशी ऊषा मौर्या, अयाह शाह प्रत्याशी विशम्भर निषाद और फतेहपुर प्रत्याशी सीपी लोधी के समर्थन में मत मांगे। इसके बाद उन्होंने जहानाबाद में दूसरी सभा संबोधित कर प्रत्याशी मदन गोपाल वर्मा और बिंदकी से दावेदार रामेश्वर दयाल दयालू के पक्ष में वोट मांगे।

सरकार बनी तो 22 लाख युवाओं को देंगे रोजगार

अपने संबोधन में उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा सीएम खुद लैपटॉप नहीं चला पाते तो बाटेंगे क्या? किसानों के बारे में उन्होंने कहा कि मंडियों में धान लुट गया, खाद मिल नहीं पा रही। डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार भी डबल हो गया। रोजगार के विषय पर उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनी तो आईटी क्षेत्र में अपने प्रदेश में 22 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। बाबा अपने पंसदीदा जानवरों को नहीं संभाल पा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो जानवरों से मरने वालों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा। अखिलेश यादव ने वादा करते हुए कहा कि राशन के साथ हम घी और सरसों तेल भी देंगे।

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक की फोटो से छेड़छाड़

लखनऊ। नोएडा की कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक की फोटो से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। भोजपुरी अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन के नाम व फोटो का इस्तेमाल कर फर्जी ट्विटर अकाउंट से मंगलवार को इसे वायरल किया गया है। साथ ही एक बैंक खाता संख्या डालकर फोटो वायरल न करने के लिए एक लाख रुपये भी मांगे गए हैं। इसकी जानकारी मिलने पर पंखुड़ी ने पुलिस से शिकायत की है। मामले में यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं देर रात पंखुड़ी के पति अनिल यादव ने नोएडा साइबर सेल को लिखित शिकायत दी है। पुलिस के अनुसार पंखुड़ी ने कमिश्नर आलोक सिंह व यूपी पुलिस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि उनकी फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। साथ ही, एक बैंक खाते की डिटेल देकर कहा गया है कि अगर एक लाख रुपये जमा नहीं किए तो इसे और आगे फैलाया जाएगा।

इसलिए पुलिस इस मामले में संज्ञान ले। इसके बाद यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से नोएडा पुलिस को जांच के आदेश दिए गए। इससे पहले डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने ट्विटर पर पंखुड़ी से कहा कि आप नोएडा कमिश्नरेट के साइबर सेल को लिखित शिकायत करें। हम जल्द से जल्द उचित कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे। पंखुड़ी ने आरोप लगाया कि यह कारनामा भाजपा आईटी सेल का है। कई दिन से भाजपा आईटी सेल के लोग अलग-अलग अकाउंट बनाकर मेरे ट्वीट पर भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। कुछ दिनों में सौ से अधिक ऐसे फर्जी अकाउंट को वह ब्लॉक कर चुकी हैं। उन्होंने ट्विटर पर प्रधानमंत्री को टैग करते हुए पूछा कि क्या आप इस अश्लीलता के साथ हैं। पंखुड़ी को कांग्रेेस ने विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया है। मंगलवार को उन्होंने टुंडला, फिरोजाबाद, शिकोहाबाद व सिरसागंज में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया।

शार्प शूटर कुशवाहा के साथ सिद्घार्थनाथ की फोटो वायरल

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ की गई कार्यवाही का दुहाई देकर दोबारा सत्ता में आने का प्रयास कर रही है। तो वहीं हर मंच से प्रधानमंत्री मोदी से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी मंत्री व नेता यह बोलते हुए नजर आते हैं कि उत्तर प्रदेश में माफिया या तो जेल में है और जो बचे हैं वह प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कथनी और करनी में बहुत अंतर है। प्रयागराज की शहर पश्चिमी सीट से 2017 में जनता ने सिद्धार्थ नाथ सिंह को चुना था, लेकिन इस बार सपा की लहर देखकर मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह इतना घबरा गए हैं कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गैंग के सदस्य निहाल कुमार उर्फ बच्चा पासी के शार्प शूटर मनजीत कुशवाहा को अपने साथ लेकर चलने लगे हैं।

कल जब नितिन गडकरी सिद्धार्थ नाथ सिंह के प्रचार के लिए झलवा चौराहे के पास मैदान पर जनसभा का को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। नितिन गडकरी ने मंच से माफियाओं के खिलाफ बोल रहे थे तो उसी मंच पर कुख्यात अपराधी मंजीत कुशवाहा सिद्धार्थ नाथ सिंह के बगल में बैठा हुआ था। शहर पश्चिमी से सपा प्रत्याशी रिचा सिंह का कहना है कि सिद्धार्थ नाथ सिंह की सोच माफियाओं वाली हो गई है वो अब खुद माफिया हो गए है। इस चुनाव में उनकी हार तय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button