योगी की शपथ से पहले एक्शन में लखनऊ पुलिस, एनकाउंटर में 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर

Lucknow Police in action before Yogi's oath, crooks rewarded 1 lakh killed in encounter

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ आज दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस शपथ ग्रहण समारोह को लेकर राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था चौक चौबंद की गई है। लेकिन शपथ ग्रहण से कुछ घंटे पहले ही लखनऊ पुलिस ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश राहुल सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है।

दरअसल मुठभेड़ शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे हसनगंज इलाके में हुई। मुखबिर की सूचना पर जब लखनऊ पुलिस ने इनामी बदमाश राहुल सिंह को घेरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में राहुल सिंह गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने इलाज के लिए राहुल सिंह को अस्पताल में एडमिट कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

राहुल सिंह बीते साल अलीगंज में ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े हुई लूट का मुख्य आरोपी राहुल सिंह था। राहुल के पास से ज्वेलरी शोरूम से लूट के जेवरात भी बरामद हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस को उसके पास से पिस्टल और कई जिंदा कारतूस मिले हैं। फिलहाल राहुल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

लखनऊ उत्तरी की एडिशनल डिप्टी पुलिस कमिश्नर प्राची सिंह ने बताया कि जब पुलिस ने राहुल सिंह को रुकने और आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं, जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी, जिसके बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button