नुसरत और यश ने अपने दिल की बात कही अपने प्यार और रिश्ते का इजहार किया 

Nusrat and Yash spoke their heart, expressed their love and relationship

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां की पर्सनल लाइफ काफी कंट्रोवर्सी में रही है। यश दासगुप्ता संग अपने अफेयर पर एक्ट्रेस को पहली बार खुले दिल से बोलते देखा गया। अपने रेडियो शो ‘इश्क विद नुसरत’ में इस बार नुसरत के गेस्ट बने उनके लव ऑफ लाइफ यश दासगुप्ता। शो में दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर उठे सवालों पर बात की।

शो में नुसरत और यश ने अपने दिल की बात कही अपने प्यार और रिश्ते का इजहार किया। कई मौकों पर नुसरत को ब्लश करते भी देखा गया। नुसरत ने यश से उनकी लव स्टोरी पर अपने विचार रखने को कहा पर यश ने नुसरत से ही पूछ डाला कि ये सब कैसा हुआ?

नुसरत जहां ने तब बिना हिचके जवाब दिया- मैं तुम्हारे साथ भागी थी। नुसरत के इस जवाब ने उनके फैंस को जरूर चौंका दिया होगा। सुनने में उनकी लव स्टोरी कुछ फिल्मी लग रही है। तो चलिए देर किस बात की है, जानते हैं आगे दोनों के बीच क्या बातचीत हुई।

आपको बता दें नुसरत की 2019 में टर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी हुई थी। दोनों हैप्पी मैरिड कपल नजर आते थे, लेकिन कुछ महीनों बाद ही उनकी शादी टूट गई। नुसरत ने इस शादी को अमान्य बताया, क्योंकि शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं थी।

Related Articles

Back to top button