Anil Kapoor Birthday- 65 साल की उम्र में भी पूरी तरह से फिट और हिट हैं अनिल कपूर

Anil Kapoor Birthday- Anil Kapoor is completely fit and hit even at the age of 65

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। 24 दिसंबर 1965 को जन्में अनिल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और 65 साल की उम्र में भी पूरी तरह से फिट और हिट हैं। यही कारण है कि लोग अनिल कपूर को यंग मैन कहते हैं। हालांकि इस फिटनेस को पाने के लिए एक्‍टर वर्कआउट और योगा के साथ अपनी डाइट पर विशेष ध्‍यान देते हैं। बॉलिवुड ऐक्टर अनिल कपूर ने हिंदी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल मूवीज और टीवी सीरीज में भी अपना डंका बजाया है।

अनिल कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस से भी लोगों को हैरान करते रहते हैं। वह आज भी इंडस्ट्री में छाए रहते हैं। 65 साल की उम्र में जैसी उनकी बॉडी है, वो आकार पाना कई युवाओं के लिए सपना सच होने जैसा है। अपनी फिटनेस को लेकर आए दिन नायक फेम ये एक्टर सुर्खियों में रहते हैं। आपको आज उनके जन्मदिन पर उनकी इस फिट बॉडी के पीछे का राज बताते हैं।

जानिये क्या हैं डाइट

मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में अनिल कपूर ने बताया था कि जब भी मेरा चीट डे होता है तो मैं जंक फूड खाता हूं और मुझे समय समय पर बर्गर और फ्राइस खाना बहुत पसंद हैं। लेकिन मैं जब भी फास्‍ट फूड खाता हूं तो उसके बाद अच्‍छी तरह से वर्कआउट कर कंपनसेट कर लेता हूं। इसके अलावा कई खबरों में ये खुलासा हो चुका है कि अनिल सिगरेट-शराब, यहां तक कि चाय-कॉफी से भी दूर रहते हैं। उनके सुबह की शुरुआत केला खाकर होती है, दिन भर में भरपूर पानी पीने के साथ ही वो अन्य तरल पदार्थ व हेल्दी फूड्स को तरजीह देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button