आज बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जन्मदिन हैं 56 साल के हुए दबंग खान

Today is the birthday of Bollywood's Dabangg Salman Khan, Dabang Khan turns 56

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। दबंग खान सलमान अपना जन्मदिन हर साल 27 दिसंबर को मनाते हैं, बॉलीवुड के सुपरस्टार का आज जन्मदिन है। इस दिन को वो अपने फैंस और परिवार के साथ सेलिब्रेट करते हैं।

फैंस तो उनके जन्मदिन के लिए काफी इंतजार करते हैं, 26 दिसंबर की रात से ही सलमान के बर्थडे विशेज के मैसेजेज आने शुरू हो जाते हैं। उनके फैंस रात से ही उनके घर गैलेक्सी के आगे पहुंचने शुरू हो जाते हैं। इन दिनों सलमान खान कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रीयलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को हेस्ट कर रहे हैं। उनके 56वें जन्मदिन के ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी बिग बॉस के घर में भी हो रही होगी।

अब सलमान ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर अपना जन्मदिन मनाएंगे या नहीं ये तो हमें नहीं पता लेकिन हर बार वो अपना जन्मदिन सेट पर मनाते हैं। सलमान खान ने बीते साल पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, इस सेलिब्रेशन में कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। इस बार भी कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि सलमान को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

हालांकि, उनके पिता सलीम खान ने ये पुख्ता जानकारी देते हुए बताया कि सलमान अब पूरी तरह से ठीक हैं। ऐसे में ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि वो अपने फार्महाउस पर ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर सकते हैं। हाल ही में आई उनकी दो तरह की तस्वीरें, पहली तो जिसमें वो अस्पताल में एक बेड पर लेटे हुए थे और उसके बाद आई उनकी दूसरी तस्वीर जिसमें वो किसी शख्स के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

और उनके पीछे ऐसा लग रहा है कि उनके फार्महाउस की तस्वीर है जिसे गुब्बारों से अच्छी तरह सजाया जा रहा है। 27 दिसंबर 1965 को इंदौर में जन्मे सलमान खान 56 साल के होने वाले हैं। ये बात कम ही लोग जानते हैं कि उनका पूरा नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है। उनके पिता का नाम सलीम खान और मां का नाम सलमा खान है, उनके दो भाई अरबाज खान और सोहेल खान हैं जबकि दो बहनें अर्पिता खान और अल्वीरा खान अग्निहोत्री हैं।

सलमान खान का परिवार भी उनके जन्मदिन का इंतजार करता रहता है, और उनके जन्मदिन को बहुत ही ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करता है। इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग में बिजी हैं, इस फिल्म में उनके साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। इस फिल्म के बाद सलमान खान जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button