‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज, खतरनाक लुक में नजर आए अक्षय कुमार

'Bachchan Pandey' trailer released, Akshay Kumar seen in a dangerous look

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर कर लिखा, “धूम धड़ाका रंग पटाखा आओ बना लो टोली…। इस बार ‘बच्चन पांडे’ ला रहे हैं होली पे गोली। ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।” इस फिल्म में अक्षय गैंगस्टर ‘बच्चन पांडे’ के रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है। इसमें अक्षय का खूंखार लुक भी देखने लायक है। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय, जैकलीन, कृति के अलावा अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, संजय मिश्रा, अभिमन्यू सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘बच्चन पांडे’ को 18 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ‘बच्चन पांडे’ तमिल फिल्म ‘जिगारठंडा’ का रीमेक है।

 

Related Articles

Back to top button