कानपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

डॉक्टर ने पत्नी, बेटे और बेटी को उतारा मौत के घाट

डिप्रेशन में बताया जा रहा है आरोपी चिकित्सक, पुलिस कर रही मामले की जांच टीमें सक्रिय
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। कल्याणपुर क्षेत्र के इंदिरा नगर स्थित डिविनिटी अपार्टमेंट में डाक्टर ने शिक्षक पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर दी। फरार होने के बाद खुद ही शाम को भाई को मोबाइल पर मैसेज करके पुलिस को घटना की सूचना देने के लिए कहा। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो शव अलग-अलग कमरों में पड़े मिले। पुलिस आयुक्त, डीसीपी पश्चिम समेत अन्य अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। मौके से 10 पन्ने का एक पत्र मिला है जिसमें आरोपी ने अवसाद के चलते वारदात करने की बात लिखी है।
अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में रहने वाले डा. सुशील कुमार रायबरेली के ऊसरू के निवासी हैं और रामा मेडिकल कालेज, मंधना में फोरेंसिक मेडिसिन के विभागाध्यक्ष हैं। उनकी 50 वर्षीय पत्नी चंद्रप्रभा शिवराजपुर के प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका थीं। 21 वर्षीय बेटा शिखर दिल्ली इंस्टिट्यूट  से इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। 16 वर्षीय बेटी खुशी हाई स्कूल की छात्रा थी। शुक्रवार शाम सुशील ने हथौड़े से सिर पर वार के बाद पत्नी, बेटे और बेटी खुशी को गला दबाकर मार डाला। मोबाइल पर आए मैसेज के बाद बड़े भाई कानपुर देहात के रूरा पीएससी में तैनात डा. सुनील घटनास्थल पहुंचे। फोरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटा रही है। बड़े भाई ने बताया कि डिप्रेशन के शिकार सुशील का इलाज चल रहा था। बीते दिनों वह कोरोना के डेल्टा वैरिएंट के आने पर परेशान हो गए थे। अब कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट से परेशान थे। छह माह और हाल में दो दिन पहले भी उन्होंने पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया था।
पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने कहा कि आरोपी की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। पत्र में आरोपित ने अवसाद में होने की बात लिखी है। फिलहाल कई बिंदुओं पर छानबीन जारी है।

रायबरेली में घर बुलाकर युवक की हत्या

रायबरेली। बहाने से युवक को घर बुलाकर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। पीडि़त पिता की तहरीर पर एक महिला, उसके पति व देवर के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। डीह थाने के पूरे रनबहादुर मजरे टेकारी दांदू निवासी अंकित यादव शुक्रवार की रात टेकारी दांदू के दिनेश वर्मा के घर गया था। वहां आरोपियों ने बहाने से उसको घर के अंदर बुला लिया। इस दौरान उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। इसके थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। काफी देर बाद भी जब अंकित घर नहीं लौटा तो उसके घरवालों ने तलाश शुरू की। इस दौरान घटना की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीडि़त पिता शिवबालक यादव की तहरीर पर दिनेश वर्मा, उसकी पत्नी सरोजनी और भाई महेश वर्मा के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। एसओ रवींद्र सोनकर ने बताया कि नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई हैं, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button