सपा सरकार ही ला सकती है रामराज्य : अखिलेश यादव

  • भगवान कृष्ण रोज सपने में आकर कहते हैं यूपी में बनेगी सपा सरकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की राजनीति में भगवान कृष्ण की एंट्री हुई है। दरअसल, अखिलेश यादव ने दावा किया है कि भगवान कृष्ण रोज उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है और वही रामराज्य भी लाएगी। दरअसल, लखनऊ में पार्टी दफ्तर में एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि भगवान कृष्ण रोज उनके सपने में आते हैं। दरअसल, बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने एक पत्र लिखकर योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ने की की मांग की है और कहा है कि या भगवान कृष्ण की प्रेरणा से वह खत लिख रहे हैं।

जब यह सवाल अखिलेश यादव से पूछा गया तो हल्के-फुल्के अंदाज में अखिलेश यादव ने भी कह डाला कि मेरे भी सपने में भगवान कृष्ण आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है जो रामराज्य लाएगी। इससे पहले अखिलेश यादव ने लखनऊ के गोसाईगंज में भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण किया था। यहां उन्होंने पूजा अर्चना की थी। इससे पहले अखिलेश यह भी कह चुके हैं कि अगर उनकी सरकार होती तो अब तक राम मंदिर बन गया होता। अब यह देखना होगा कि अखिलेश यादव के रामराज्य और राम मंदिर बनाने की बात पर बीजेपी किस तरह से पलटवार करती है।

भाजपा से अच्छा झूठ कोई नहीं बोल सकता

सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में नफरत की राजनीति की जा रही है, इसे खत्म करेंगे। पत्रकारों को सही खबर लिखने पर जेल भेजा जा रहा है। इस बार भाजपा को प्रदेश से उखाड़ फेंकेंगे। सपा की सरकार बनते ही तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे। राजभर ने कहा भाजपा से अच्छा झूठ कोई नहीं बोल सकता। वे विज्ञापन में झूठ बोल रहे हैं। चीन के एयरपोर्ट की तस्वीर लगा दी। इस बार जनता प्रदेश से भाजपा का सफाया कर देगी। सपा सरकार बनने पर आंदोलन के दौरान मृत किसानों के परिजनों को 25-25 लाख देंगे और उनके सम्मान में स्मारक बनवाएंगे। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक माफिया भाजपा में हैं। जब पूरी तरह समाजवाद लागू हो जाएगा तो रामराज आ जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button