अखिलेश यादव ने स्वीकारा अमित शाह का चैलेंज, कहा- जगह और समय बताएं, हम हैं तैयार

Akhilesh Yadav accepted Amit Shah's challenge, said- tell the place and time, we are ready

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से प्रदेश का सियासी पारा लगातार गरमाता जा रहा है और नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर भी तेज होता जा रहा है। इस बीच गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने अमित शाह की चुनौती को स्वीकार करते हुए ऐलान किया कि वह हर चैलेंज के लिए तैयार हैं। वो जगह और समय बताएं।

दरअसल, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा को घेरते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव को अपने समय के आंकड़े पेश करने की चुनौती दी थी। रविवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया कि ”हम हर चैलेंज के लिए अभी तैयार हैं… सच को तैयारी की ज़रूरत नहीं पड़ती… वो जगह बताएं, समय बताएं!”

बीते शनिवार को मुजफ्फरनगर में अमित शाह ने सपा प्रमुख पर हमला करने हुए कहा था कि अखिलेश यादव को लाज नहीं आती। हिम्मत हो तो अपने समय के आंकड़े लेकर प्रेस वार्ता करें। योगी सरकार में लूट हत्या बलात्कार के मामलों में कमी आई है। अमित शाह ने कहा था कि सपा पार्टी आती थी तो गुंडा, माफिया और तुष्टिकरण की बात करते थे। आज भाजपा के पांच साल हो गए, न जाति की बात है, न परिवार वाद की बात है, न गुंडे, माफिया, तुष्टिकरण की बात है। भाजपा के शासन में सिर्फ और सिर्फ सुरक्षा और विकास की बात है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button