कोरोना के तेजी से बढ़ते हुए मामले को देखते हुए, सीएम योगी खुद ग्राउंड जीरो पर जा पहुंचे

In view of the rapidly increasing cases of Corona, CM Yogi himself reached ground zero.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलें तेजी से बढ़ रहे है। इस बीच स्वास्थ्य महकमा सभी तैयारी पूरी करने का दावा भी कर रहा है। वही सीएम योगी खुद ग्राउंड जीरो पर जा कर स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा ले रहे है। शुक्रवार को सीएम सुबह करीब 10:15 पर लोहिया संस्थान के शहीद पथ स्थिति मातृ व शिशु रिफरल अस्पताल में बने कोविड सेंटर पहुंचे। इस दौरान अस्पताल में मौजूद तमाम व्यवस्थाओं को परखने के अलावा वह मेडिकल टीम से भी रुबरु हुए।

सीएम योगी 40 मिनट किया कोविड अस्पताल का निरक्षण

अस्पताल के प्रभारी डॉ. श्रीकेश सिंह ने बताया कि करीब सवा दस बजे सीएम परिसर में पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने 2000 LMO की क्षमता के बने ऑक्सीजन प्लांट का निरक्षण किया। प्लांट संचालित था और 600 जंबो सिलिंडर भी मौके पर मौजूद थे। इसके अलावा ऑक्सीजन प्लांट के टेक्नीशियन भी भी संचालन के विषय में बातचीत की।

इसके बाद सीएम ने आइसोलेशन वार्ड का रुख किया। इस दौरान PICU – NICU वार्ड के अलावा ICU-HDU वार्ड में लगी वेंटिलेटर मशीनों के बाबत भी डॉक्टरों से जानकारी हासिल की। फिर सीएम योगी ने CCTV कंट्रोल रूम सेंटर भी पहुंचे और परिसर की निगरानी तंत्र को परखा। इस दौरान लोहिया संस्थान की निदेशक डॉ. सोनिया नित्यानंद भी मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button