कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने के बाद 4 बच्चों की मौत

4 children die after eating poisonous toffee in kushinagar

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने के बाद 4 बच्चों की मौत हो गई। एक साथ 4 बच्चों की मौत से हड़कंप मच गया। मृतकों में दो बच्चे और दो बच्चियां शामिल हैं। परिजनों का आरोप है कि दरवाजे पर टॉफी फेंकी गयी थी जिसे बच्चों ने खा लिया और उनकी मौत हो गई।

पूरा मामला कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के लठउर टोला का है। जहां बुधवार सुबह मुखिया देवी अपने घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थीं। इसी दौरान उसे एक पॉलीथीन मिली, जिसमें कुछ टॉफियां थी। झाडू लगाने के बाद मुखिया देवी ने तीन-तीन टॉफी अपने नाति‍यों और एक पड़ोसी के बच्चे को दे दी। चारों बच्चे टॉफी खाने के बाद खेलने के लिए कुछ दूर ही आगे बढ़े थे कि बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

ग्रामीणों ने बताया कि टॉफी खाने के बाद ही बच्चों की हालत बिगड़ने लगी बच्चों की हालत बिगड़ने पर परिजनों के होश उड़ गए। मामले की जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो वहां भीड़ जुटने लगी। बच्चों को तड़पता देख ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फोन किया। इसके काफी देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची इसके बाद ग्रामीणों ने बच्चों को बाइक पर बिठाया और जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्‍टरों ने चारों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया।

एसपी कुशीनगर सचिन्द्र पटेल ने बताया कि घर के दरवाजे पर गिरे टॉफी को खाने के बाद 4 बच्चों की मौत हो गई है, पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है, टॉफी के साथ पैसा गिरा था। इसके तंत्र मंत्र से जुड़े होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पहलू पर भी जांच की जा रही है, दोषी किसी कीमत पर बख्शे नही जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button