बीजेपी नेता ने कहा हमें मुस्लिम का वोट नहीं मिला, उनकी आंखों पर साइकिल की पट्टी बंधी हुई है

BJP leader said that we did not get the vote of Muslim, his eyes are tied with a bicycle bandage.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

रामपुर। जनपद रामपुर में विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना के बाद समाजवादी पार्टी के खाते में 3 और भाजपा के खाते में 2 सीटें गई जिसमें बिलासपुर विधानसभा से राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख ने दोबारा जीत दर्ज की। वहीं मिलक विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजबाला ने भी दोबारा जीत दर्ज की। जीतने के बाद बलदेव सिंह औलख ने दिया विवादित बयान।

हमें मुस्लिम वर्ग का वोट नहीं मिला है: राज्य मंत्री

राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख ने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें एक वर्ग यानी मुस्लिम वर्ग का वोट नहीं मिला है, जबकि सरकार ने हर वर्ग के लोगों को योजनाओं का लाभ दिया है। वहीं, मीडिया से बात करते हुए राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा कि हमने जो भी सरकार की योजनाएं थी, बिना भेदभाव के चाहे केंद्र सरकार की हो या राज्य सरकार की हो उनको देने का काम किया है लेकिन एक वर्ग जो है वह नहीं चाहता वह इस पार्टी के विश्वास में आए हमने तो विश्वास करने की कोशिश करी।

बलदेव ने कहा कि हमने तो अपने सहयोगी संगठन के मुस्लिम प्रत्याशी को स्वार से टिकट दिया। बलदेव सिंह औलख ने कहा भारतीय जनता पार्टी के फूल से एलर्जी हो सकती है, लेकिन उस प्रत्याशी को भी नकारा। जितने भी मुस्लिम हैं उनकी आंखों पर साइकिल की पट्टी बंधी हुई है, ना उनको कोई विकास चाहिए, ना उनको और कुछ चाहिए, उनको सिर्फ चाहिए साइकिल और उनको अपनी जनसंख्या बढ़ाने का काम करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button