रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- भारत के पास ऐसी ताकत हो कि दुनिया का कोई देश भारत की ओर आंख उठाकर न देख सके

Defense Minister Rajnath Singh said - India should have such power that no country in the world can look up to India

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ । रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज रविवार को कानपुर रोड पर ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट का शिलान्यास किया, इसके साथ ही डीआरडीओ लैब का भी शिलान्यास रक्षा मंत्री ने किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनें और शिलान्यास कार्यक्रम में मौजूद रहे। आपको बता दें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ पहुंच कर डीआरडीओ के बनाए गए कोविड अस्पताल का निरीक्षण भी किया। राजनाथ सिंह के साथ सीएम योगी भी मौजूद थे। यहां दोनों ने डीआरडीओ और सेना के अधिकारियों से मुलाकात भी की।

शिलान्यास कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम भारत की धरती पर ब्रह्मोस मिसाइल बनाना चाहते हैं। किसी देश पर आक्रमण करने के लिए नहीं, बल्कि भारत के पास ऐसी ताकत हो कि दुनिया का कोई देश भारत की ओर आंख उठाकर न देख सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लागू की गई सभी योजनाओं को अगर प्रभावी ढंग से पूरे प्रदेश में लागू करने का काम किसी ने किया है तो वह योगी आदित्यनाथ हैं, मैं तहेदिल से उनको बधाई देना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि जब मैं दूसरे राज्यों में जाता हूं तो लोग कहते हैं कि यूपी की सरकार बहुत असरदार है। हर काम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिलेरी का परिचय देते हैं। वह माफिया को कोई रियायत नहीं देते हैं। मैं अखबारों में देखता हूं कि यहां चल रहे हैं बुलडोजर, तो कभी वहां चल रहे हैं बुलडोजर और इसी का परिणाम है कि दुनिया के निवेशक उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button