बीजेपी की जन विश्वास यात्रा के रथ के बाद अब पार्टी डिजिटल रथ का सहारा ले रही हैं

After the chariot of BJP's Jan Vishwas Yatra, now the party is taking the help of digital chariot.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से 403 प्रचार रथों को रवाना किया। ये रथ सभी 403 विधानसभा सीटों पर जाकर प्रचार करेंगे। इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे।

बीजेपी की जन विश्वास यात्रा के रथ के बाद अब पार्टी डिजिटल रथ का सहारा लेने जा रही है। ये रथ यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर यह डिजिटल रथ जाएंगे। ये रथ हर विधानसभा में घूमेंगे और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। कोरोना की सम्भावित तीसरी लहर और हाल में बढ़े मामलों को देखते हुए भी ये रणनीति अहम मानी जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने बीजेपी प्रदेश मुख्यालय से प्रचार रथ रवाना किए। ये रथ केंद्र और राज्य सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों का प्रचार करेंगे।

इन रथों के जरिए पार्टी लाइव भाषण और नेताओं की छोटी सभा का प्रचार भी करेगी। इस तकनीक से सभाओं को आस पास के क्षेत्रों में भी लाइव किया जा सकेगा. इससे सभाओं में ज्यादा भीड़ भी नहीं होगी, 2017 के विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के इस तरह के डिजिटल प्रचार का सहारा लिया था। यूपी बीजेपी मीडिया इंचार्ज मनीष इंचार्ज ने आज तक को बताया कि एलईडी स्क्रीन पर यूपी सरकार और बीजेपी के कामों को बताया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button