पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम की पुण्यतिथि, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Pawan Singh's first wife Neelam's death anniversary, share emotional post

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। भोजपुरी अभिनेता और गायक सुपरस्टार पवन सिंह को सभी लोग जानते हैं, वह सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी अपने गानों की वजह से अलग पहचान रखते हैं। पवन सिंह अक्सर अपनी पहली पत्नी को याद करते हुए भावुक हो जाते हैं और आज (8 मार्च) भी कुछ ऐसा ही हुआ। आज पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम की पुण्यतिथि है, जिसके चलते उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर नीलम को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

भावपूर्ण श्रद्धांजलि- पवन सिंह ने अपनी पत्नी नीलम को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए लिखा, “मेरे जीवन कि सबसे बड़ी क्षति…भगवान हर इंसान के जीवन में हर खुशी नहीं देते हैं। पर आप मेरे जीवन मे थीं हैं और आजीवन रहेंगी। ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे जगह दें।” इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि पवन नीलम को काफी मिस करते हैं और उनके जीवन में उनकी कमी हमेशा रहेगी।

शादीशुदा हैं पवन सिंह- पवन सिंह अब एक खुशहाल शादीशुदा जीवन गुजार रहे हैं। अपनी पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद पवन सिंह ने 2018 में ज्योति नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली थी। शादी के बाद भी पवन नीलम को नहीं भूल पाए हैं। इसका नतीजा यह है कि वह हर साल नीलम का जन्मदिन मनाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button