अखिलेश बोले- भाजपा का जितना बड़ा नेता होता है, उतना बड़ा झूठ बोलता

Akhilesh said - the bigger the leader of BJP, the bigger the lie

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सहारनपुर में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार झूठ बोल रही है। उसका जितना बड़ा नेता है, उतना बड़ा झूठ बोल रहा है। छोटा नेता है, तो वह छोटा झूठ बोल रहा है। उससे बड़ा नेता है, तो वह उससे बड़ा झूठ बोल रहा है। भाजपा को अपना नाम बदलकर भाझपा (भारतीय झूठ पार्टी) कर लेना चाहिए। भाजपा संविधान और सम्मान के खिलाफ काम कर रही है।

अखिलेश ने कहा कि इस बार यूपी में बदलाव की हवा चल रही है। लोग परिवर्तन चाहते हैं। खासकर किसान, नौजवान, व्यापारी गठबंधन की तरफ देख रहे हैं। इस बार उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया हो जाएगा। सपा-रालोद गठबंधन सरकार बनने पर पुरानी पेंशन को बहाल किया जाएगा। किसानों के लिए फंड बनाकर 15 दिन में गन्ने का भुगतान देंगे। हर फसल के लिए MSP सुनिश्चित करेंगे। मंडियों को व्यवस्थित करेंगे। सहारनपुर में चीनी के कारोबार के साथ लकड़ी का भी कारोबार है, जिसे सपा की सरकार आगे बढ़ाएगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने पुलिस की 100 नंबर की गाड़ी का नंबर बदलकर 112 कर दिया। पुलिस की गाड़ियों के टायर तक नहीं बदल पा रहे हैं। कन्नौज में फॉरेंसिक लैब का निर्माण साढ़े चार साल में नहीं करा पाए। डायल-100 का सिस्टम बर्बाद कर दिया। अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार में न्यूयॉर्क में जाकर पुलिस के अधिकारियों ने समझा था कि पुलिस का रिस्पॉन्स कैसा होना चाहिए, ये समझा, लेकिन इसे भाजपा ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया।

अखिलेश ने कहा, ‘भरोसा दिलाना चाहता हूं कि सपा सरकार बनने पर ‘वुड्स क्राफ्ट डेवेलपमेंट एक्सपोर्ट प्रमोशन फर्म’ बनाकर कारोबारियों-कारीगरों की मदद की जाएगी। सहारनपुर में चीनी से गन्ने तक का अपना स्थान है। लकड़ी को लेकर इतना बड़ा काम और एक्सपोर्ट और कहीं से नहीं होता होगा। वुड क्राफ्ट की स्थापना होगी। कारीगरों को ट्रेंड करने की व्यवस्था बनाने के लिए काम करेंगे। कारीगरों और कारोबारियों को सपोर्ट करने का काम समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया है और आगे भी करेगी’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button