डोर-टू-डोर कैंपेनिंग करेगी आम आदमी पार्टी : संजय सिंह

  • कार्यकर्ता घर-घर पहुंचाएंगे केजरीवाल गारंटी

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रदेश कार्यालय पर चुनाव आयोग द्वारा कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए वर्चुअल चुनाव प्रचार का निर्णय लेने की सराहना की। इस मौके पर बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर संजय सिंह ने भाजपा पर करारा हमला बोलते पार्टी पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए हर वनसभा क्षेत्र में पांच-पांच लोगों की 20 डोर-टू-डोर कैंपेनिंग टीम बनाएगी। सिर्फ पांच लोग ही डोर टू डोर कैंपेनिंग करेंगे।

संजय सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग का निर्णय सराहनीय है, क्योंकि लोगों का जीवन अमूल्य है। हमने वर्चुअल रैली की। वाराणसी में प्रस्तावित केजरीवाल गारंटी रैली को लखनऊ से मैंने वर्चुअल संबोधित किया तो उसमें डेढ़ लाख लोग जुड़े। उन तक हमने अपनी बातें पहुंचाईं। आम आदमी पार्टी पहले से ही वर्चुअल प्रचार के रास्ते पर चल रही है। साथ ही संजय सिंह ने आप के भीड़ रहित चुनाव प्रचार अभियान की योजना साझा की।

बताया कि 2013, 2015, 2020 के दिल्ली चुनाव हों या 2019 का लोकसभा चुनाव आप डोर-टू-डोर कन्वेंसिंग करती रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो यूपी में तीन सौ यूनिट बिजली फ्री की जाएगी, बकाया बिल माफ किया जाएगा, सिंचाई के लिए बिजली फ्री होगी, हर साल 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे और जब तक रोजगार नहीं मिलता तब तक उन्हें पांच हजार रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देंगे। नौकरी के लिए बस्ती के युवक की आत्महत्या पर दुख जताते हुए संजय सिंह ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया।

Related Articles

Back to top button