विपक्ष के गुंडे जालीदार टोपी जेब में रख लाल टोपी पहन लिए : केशव मौर्य

विधानसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग और तेज हुई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग और तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव द्वारा सीएम योगी को अनुपयोगी बताए जाने पर अब राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाबी हमला बोला है। मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने जिस मंच पर यूपी+योगी यानी की उपयोगी बताया था उस वक्त वो भी वहां मौजूद थे। मौजूदा समय में अखिलेश यादव की बौखलाहट और बेचैनी बता रही है कि वो सत्ता का स्वप्न देख रहे थे, लेकिन अब वह स्वप्न ही रहने वाला है।

डिप्टी सीएम ने कहा, सपा सरकार में जो गुंडे माफिया जालीदार टोपी लगाए रखते थे, वह अब उसको जेब में रखकर लाल टोपी लगाए हुए हैं। गांव और नगर की जनता को पता है कि वो अभी ही डराने और धमकाने लगे हैं, ऐसे में उन्हें यही जनता जवाब देगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2022 में 2017 वाला आंकड़ा भी सपा छू पाएगी, इसमें उन्हें शक है। मौर्य ने कहा चुनाव हारने पर फोन टैपिंग, ईवीएम और धु्रवीकरण करने का भी आरोप लगाएंगे, लेकिन अगर जीत रहे होंगे तो सब कुछ सही है। डिप्टी सीएम ने कहा, दरअसल विपक्ष अभी अभ्यास कर रहा है कि 2022 के चुनाव परिणाम आने पर उन्हें कैसे रिएक्ट और अपना बचाव करना है।

30 दिसंबर को मुरादाबाद आएंगे शाह

लखनऊ। भाजपा की जन विश्वास यात्रा 30 को मुरादाबाद में पहुंचेगी। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रह सकते हैं। कार्यालय पर हुई बैठक में जन विश्वास यात्रा के मुरादाबाद में रूट का निर्धारण किया गया। बैठक में बताया गया कि जन विश्वास यात्रा मुरादाबाद में तीस दिसंबर को पहुंचेगी। यात्रा के दौरान अमित शाह के आने की संभावना है। हालांकि इस संबंध में कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है। बैठक में यात्रा के लिए रूट भी निर्धारित किया गया। नगर विधायक रितेश गुप्ता की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं के साथ यात्रा पर मंथन हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button