झूठे वादों की महारथी है बीजेपी: अखिलेश

भाजपा सरकार विज्ञापन में नंबर वन और शासन में शून्य

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी को झूठे वादों का महारथी करार देते हुए कहा यूपी में आगामी चुनाव में हार के डर से भाजपा बौखला गई है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार विज्ञापन में नंबर वन और शासन में शून्य है। उसे झूठे वादों में महारथ हासिल है। मगर अब जनता सच्चाई से परिचित हो गई है। उन्होंने कहा जनता को भाजपा और समाजवादी सरकारों के बीच फर्क मालूम है।
अखिलेश ने कहा 2022 में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता के आक्रोश और अपनी हार से डरी भाजपा में बौखलाहट की स्थिति है। मुख्यमंत्री जी का झूठ ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। भाजपा राज में कोई सुरक्षित नहीं है। प्रशासन पूरी तरह पंगु है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में लगी पार्टियां एक-दूसरे पर कड़ा प्रहार करती नजर आ रही हैं। इन्हीं तमाम मुद्दों पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दावा किया कि आगामी चुनाव में हमारी पार्टी 4 सौ से अधिक सीटें ले आएगी। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर कई आरोप लगाएं। अखिलेश ने कहा, जिस कानून को बीजेपी ने वापस लिया है उसे पर पहले बताएं कि यह तीन कानून किस तरह से किसानों के हक में थे। अगर किसानों के हक में नहीं थे तो इस तरह के कानून को क्यों पारित किया गया था। अगर यह किसानों के हक में थे तो किस कारण से इसे वापस ले लिया गया। सपा प्रमुख ने कहा, यूपी में सवाल हिंदुत्व का नहीं बल्कि रोजी रोटी, बेरोजगारी और उत्तर प्रदेश के विकास का है। ऐसा नहीं है कि कोई भगवान की पूजा नहीं करता है। आपको हर घर में मंदिर मिल जाएंगे लेकिन यहां पर लोगों के जीवन यापन का सवाल है। आगामी चुनाव में जनता धर्म व जाति के नाम पर विकास के नाम पर वोट देगी। यही जनता भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगी।

पूर्वांचल में विजय यात्रा को सफल बनाने की तैयारी में सपा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के   राष्ट्रीय  अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विजय यात्रा को लेकर यूपी के जौनपुर में दो दिन तक रुकेंगे। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक लालबहादुर यादव ने अखिलेश के विजय यात्रा कार्यक्रम को लेकर समाजवादी पार्टी के यूथ के चारों फ्रंटल संगठनों की बैठक बुलाई, जिसमें 14 व 15 दिसंबर को अखिलेश की यहां होने जा रही विजय यात्रा को लेकर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष ने नौजवान साथियों को निर्देश दिया कि अखिलेश यादव के कार्यक्रम को सफल बनाने मे नौजवानों की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका रहनी चाहिए। दोनों दिन जौनपुर मे समाजवादी नौजवान ही दिखाई देना चाहिए जौनपुर के लिए गर्व की बात है कि  राष्ट्रीय  अध्यक्ष ने दो दिन का समय जौनपुर को दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button