सरकार कोई भी हो जनता विकास चाहती है : स्वामी प्रसाद मौर्य

  • जिसने विकास किया उसके साथ खड़ी रहती है जनता

लखनऊ। योगी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य एक शादी समारोह में शामिल होने कन्नौज पहुंचे। यहां उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी और ममता बनर्जी की मुलाकात, यूपी विधानसभा चुनाव, कृषि कानून वापसी आदि मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि सरकार कोई भी हो जनता विकास चाहती है। जिस सरकार ने विकास किया उसके साथ जनता खड़ी रहती है।

मौर्य ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात को सामान्य बताया। उन्होंने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी भाजपा के विद्वान नेता हैं। वहीं यूपी में भाजपा को हराने के लिए ममता बनर्जी द्वारा अखिलेश का साथ देने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि शीर्ष पर बैठे नेता का प्रभाव कहीं न कहीं हर जगह होता है। कहीं पर वह माइनस और कहीं पर प्लस कर सकते हैं। हम उनको जीरो में नहीं नकार सकते हैं। किसान मसले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसान पहले भी हमारे साथ था, आज भी हमारे साथ है और आगे भी हमारे साथ रहेगा।

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा दिए गए बयान कि उत्तर प्रदेश में जो शाहीन बाग बनाने की कोशिश करेगा, उसके लिए श्मशान घाट तैयार है। इस पर उन्होंने कहा कि देखिए हमारी पार्टी के नेता हैं मोदी जी और मुख्यमंत्री हैं योगी जी। इनके बयानों को ही संज्ञान में लेना चाहिए। हर पार्टी में कुछ तुनक मिजाजी टाइप के लोग होते हैं। इनके बयानों को कभी भी गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। बदायूं से भाजपा सांसद व उनकी बेटी संघमित्रा मौर्य की मुलायम सिंह के साथ वायरल फोटो पर बोलते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव लंबे समय से लोकसभा सदस्य हैं और बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य ने मुलायम सिंह का आशीर्वाद लिया है तो इसका कुछ और अर्थ नहीं निकालना चाहिए। जो फोटो वायरल हो रही है वह फोटो आज की नहीं लोकसभा चुनाव के बाद की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button