पंजाब में भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे कैप्टन

गठबंधन की घोषणा, सीट बंटवारे पर अभी नहीं हुआ फैसला

राज्य में बहुकोणीय मुकाबले के आसार
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी (पीएलसीपी) के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भाजपा के साथ गठबंधन की आधिकारिक घोषणा कर दी है। दिल्ली में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री एवं पंजाब भाजपा के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट कर गठबंधन की जानकारी दी है। कैप्टन ने कहा कि शेखावत से सीटों के बंटवारे पर भी चर्चा हुई लेकिन इस पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हो पाया है।
कैप्टन भाजपा और पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी के बीच गठबंधन को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। शेखावत से मुलाकात के बाद कैप्टन ने कहा कि हम प्रत्येक सीट का अध्ययन करेंगे। जहां-जिसकी स्थिति मजबूत होगी, वहां उस दल को सीट मिलेगी। वहीं, गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अब हम कह सकते हैं कि भाजपा कैप्टन की पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। सीटों के बंटवारे का आधार क्या होगा, इसके बारे में सही समय पर सूचित कर दिया जाएगा।
कैप्टन के अलावा शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के नेता एवं राज्य सभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींडसा ने भी शेखावत से मुलाकात की और आगामी रणनीति पर चर्चा की। गठबंधन से कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल का नुकसान होगा। चुनाव में इस बार राज्य में बहुकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button