भाजपा राज में भर्तियों में हो रही धांधली, जनता परेशान: अखिलेश

थाने चला रहे भाजपा विधायक, किसानों को धोखा दे रही सरकार

होनी चाहिए जातीय जनगणना, बच्चों को नहीं मिली किताबें
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरों के आंकड़े बताते हैं कि सबसे ज्यादा घटनाएं उत्तर प्रदेश में हुई हैं जिस तरीके से भाजपा सरकार चल रही है उससे हर वर्ग परेशान है। भाजपा विधायक थाने चला रहे हैं। सरकार ये दावे करती है कि चीनी मिलें बिकी हैं। वह एक भी नाम बता दें कि समाजवादी सरकार में कौन मिल बिकी है?
उन्होंने कहा कि मंडी व्यवस्था को भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया है। सरकार किसानों की मदद के बजाय उन्हें धोखा दे रही है। नीति आयोग के आंकड़े यूपी की सच्चाई बता रहे हैं। स्कूलों में अभी तक किताबें नहीं मिलीं? ड्रेस नहीं दे पाए, जूते मोजे नहीं दे पाए। भाजपा ने आरक्षण व्यवस्थाओं को बदल दिया जिसकी वजह से दलित और पिछड़े नौजवानों की नौकरी छूट गई, ये सरकार काम रोकने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गेहूं की खरीद नहीं की। बड़े-बड़े उद्योगपतियों से मिलीभगत कर गेहूं खरीदवा दिया, अब आटा महंगा करा दिया। अभ्यर्थी भर्ती कैंसिल करने की मांग कर रहे हैं। सरकार भर्ती क्यों नहीं रद्द करती? सरकार को पता है कि तकनीकी का साथ लेकर धांधली हुई है। जिस संस्था में परीक्षा हो रही है उससे मिलीभगत थी।
उन्होंने कहा कि दारोगा भर्ती पेपर लीक, सौ से ज्यादा लोग पकड़े गए। यूपीएसएससी लोअर सबआर्डीनेट पेपर लीक, ट्यूवेल आपरेटर पेपर लीक, यूपी आरक्षी नागरिक पुलिस के पर्चे गलत बंटे, ग्राम्य विकास की भर्ती में धांधली हुई। समाजवादी सरकार में पूरी पारदर्शिता से नौकरियों में भर्ती हुई थीं। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के लोग पुलिस की पिटाई कर रहे हैं। मुख्यमंत्री बजट सत्र में कानून व्यवस्था और बेटी सुरक्षा पर झूठ के पुलिंदे सुना रहे हैं वहीं दरिन्दे बेटियों से दुष्कर्म कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि उन्नाव में दुष्कर्म के बाद हत्या विचलित करने वाली घटना है। अपनी सरकार में खाकी के दाग कब तक छिपाएंगे मुख्यमंत्री, जनता पर पुलिसिया अत्याचार की घटनाएं दिन-ब-दिन बढती जा रही हैं, निर्दोष मारे जा रहे हैं। बागपत में दबिश के दौरान पुलिस उत्पीडऩ की वजह से मां-बेटी ने जहर खाकर जान दी। ऐसा अन्याय और अत्याचार पहले किसी सरकार में नहीं हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button