योगी के शपथ से पहले अखिलेश यादव ने भाजपा बोला हमला

Akhilesh Yadav attacked BJP before Yogi's oath

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक तरफ जहां भाजपा योगी आदित्यनाथ की ताजपोशी की तैयारियों में जुटी हुई है। भाजपा शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष में बैठने वाले अखिलेश यादव बीजेपी सरकार पर हमलावर नजर आ रहे हैं। दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को छुट्टा जानवरों की समस्या को लेकर एक बार फिर से बीजेपी सरकार पर प्रहार किया है। उन्होंने छुट्टा जानवरों की समस्या को लेकर एक क्लिप को शेयर की है जिसमें बताया गया है कि इस महीने सांडों के हमले से दो लोगों की जान जा चुकी है।

विधानसभा चुनाव के दौरान भी अखिलेश यादव ने छुट्टा पशुओं की समस्या को प्रमुखता से उठाया था.. तो वहीं अब अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है जिसमें एक न्यूज की फोटो को साझा की गई है उसमें दावा किया गया है, ”उत्तर प्रदेश में 11 लाख से अधिक छुट्टा जानवर घूम रहे हैं। मार्च महीने में सांड हमले में दो लोगों की मौत हो चुकी है।” इसमें सांडों के सड़क पर लड़ते हुए तस्वीर भी है। अखिलेश ने बिना किसी व्यक्ति या पार्टी का नाम लिए ट्वीट किया है।

बता दें कि अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी जनसभाओं में छुट्टा जानवरों की समस्या को बहुत ही प्रमुखता से उठाते थे और भाजपा पर यह तंज कसते थे कि किसानों की आय दोगुनी हुई नहीं, महंगाई आसमान पर है और किसानों की फसल छुट्टा जानवर खाये जा रहे हैं।

इस समस्या और किसानों में इसको लेकर कथित नाराजगी की वजह से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनावी रैलियों में कहा कि दोबारा सरकार बनने पर इस समस्या को दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा था कि इस समस्या को गंभीरता से लिया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा था कि 10 मार्च के बाद सरकार बनने और आचार संहिता के हटते हुए इस परेशानी को दूर किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button