सपा आजम के साथ, जमानत के लिए करेंगे प्रयास : अखिलेश

आजम खां विवाद पर सपा प्रमुख ने रखी अपनी बात

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आजम खान को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व सीएम ने आजम विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार कहा समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है। हालांकि सीतापुर जेल में सपा प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करने पर आजम के इनकार करने पर सफाई देते हुए अखिलेश ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।
उन्होंने कहा कि आजम से मिलने के लिए उन्होंने किसी को नही भेजा है और न ही उनकी जानकारी में है। उन्होंने कहा कि आजम खान की जमानत के लिए समाजवादी पार्टी प्रयास करेगी। दो दिन पहले सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव आजम खां से मिलने के लिए जेल पहुंचे थे। मुलाकात के बाद उन्होंने बयान दिया था कि अखिलेश यादव आजम की जमानत के लिए प्रयास नहीं कर रहे हैं। अगर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव प्रदर्शन करते तो जरूर आजम को जमानत मिल जाती पर इसके लिए प्रयास नहीं किए गए। शिवपाल के इस बयान से हड़कंप मच गया। रविवार को सपा नेता रविदास मेहरोत्रा सीतापुर जेल गए थे पर आजम से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि आजम खां ने मिलने से इनकार कर दिया। अखिलेश रविवार को लखनऊ के गोसाईगंज इलाके में महिला उपनिरीक्षक रश्मि यादव के परिजनों से मिलने के लिए गए थे। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग पर राजनीतिक दबाव है। पुलिसकर्मियों का राजनीतिक इस्तेमाल किया जा रहा है और उनकी मदद से सरकार कानून व्यवस्था को लेकर अपनी नाकामियां छिपा रही है।

ध्वस्त है कानून व्यवस्था, सदन में उठाएंगे मामला

अमेठी जिले के मोहनगंज थाने के सरकारी आवास में फंदे से लटकी मिली महिला दरोगा के परिजनों से सपा अध्यक्ष ने मुलाकात की। उन्होंने पीडि़त परिवार को ढांढ़स बंधाने के साथ ही न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि महिला दरोगा की मौत पर समाजवादी पार्टी सदन में सरकार के सामने सवाल उठाएगी। अखिलेश ने कहा कि लखनऊ में ही पुलिस की जीप से लड़के को कुचल कर मार दिया गया। आवाज उठाने ओर परिजनों को जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आवाज उठाने वालों का मुंह बंद कराना चाह रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button