गर्मी निकालने वालों की भाप निकालेगी जनता : अखिलेश

हर चरण के चुनाव में सपा को मिल रहा भारी जनसमर्थन, बनेगी गठबंधन की सरकार

  • जनता की नाराजगी देख दूर-दूर से प्रचार कर रहे हैं भाजपा के नेता
  • भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर पहुंची किसानों की आय नहीं हुई दोगुनी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

हरदोई। जनपद हरदोई में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जनता का उत्साह बता रहा है कि प्रदेश में सपा गठबंधन की सरकार बनने वाली है। हर चरण के चुनाव में जनता सपा को जबरदस्त समर्थन दे रही है। नाराज जनता खुद भाजपा का मुकाबला कर रही है। जैसे-जैसे चुनाव अगले चरण में पहुंचेगा भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे। जनता गर्मी निकालने वालों की भाप निकाल देगी। भाजपा के खिलाफ जनता में चार सौ चालीस वोल्ट का करंट चल रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के बयान बेहद घटिया हैं। जनता ने इनकी खटिया खड़ी कर दी है। इनका जो जितना बड़ा नेता है वह उतना बड़ा झूठ बोल रहा है। भाजपा ने वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन क्या हुआ? आज तक आय दोगुनी नहीं हुई। खाद की बोरी से चोरी हो गयी। बाबा मुख्यमंत्री बहुत नाम बदल रहे थे।

जहां जाते थे नाम और रंग बदल रहे थे, अब उनका नाम बदल दिया गया है। अच्छा किया उन्होंने बुलडोजर को मरम्मत में डाल दिया। ये सरकार में आ गए तो पेट्रोल दो सौ रुपये लीटर बिकेगा। जनता की नाराजगी देखकर भाजपा नेता दूर-दूर से प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव न केवल उत्तर प्रदेश बल्कि नौजवानों और किसानों का भाग्य बदलेगा। भाजपा ने जनता को गुमराह किया है। सपा की सरकार बनने पर तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे। किसानों को सिंचाई बिल नहीं देना होगा। भाजपा सरकार जब से आयी है नौजवानों की नौकरी छीन ली। सपा सरकार बनेगी तो 11 लाख पदों को भरने का काम करेंगे। हम भी बाबा मुख्यमंत्री के घर पर नजर रखे हुए हैं। वहां से धुआं निकल रहा है। अब धुएं के धब्बे हटाए जा रहे हैं। स्मार्ट फोन बांटे गए लेकिन यहां के लोगों को नहीं मिले। अब जनता और भाजपा का मुकाबला है। सपा जनता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि बसपा का कोई भरोसा नहीं किस तरफ जाएगी। सपा गठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है। तीसरे चरण के चुनाव में भाजपा के बूथों पर सन्नाटा दिखा।

कराएंगे जाति जनगणना: राजभर

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में सपा गठबंधन की सरकार बनने के छह महीने के भीतर जाति जनगणना कराएंगे। छुट्टा पशुओं से निजात दिलाएंगे। कांग्रेस और बसपा लड़ाई में नहीं है। बसपा भाजपा की सरकार बनाने के लिए परेशान हो रही है। भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर पहुंच गयी। ये कहते हैं कि हिंदू खतरे में है। साठ साल से हिंदू खतरे में नहीं था, भाजपा के आते ही हिंदू खतरे में आ गया।

 

प्रियंका ने किया रोड शो, बोलीं लोगों ने बनाया बदलाव का मन

  • प्रदेश की जनता परेशान, मजबूती से लड़ रही कांग्रेस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने के बाद कांग्रेस उनके पक्ष में मजबूती से खड़ी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ पहुंचीं और रोड शो किया। प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोड शो के दौरान कहा कि जनता परिवर्तन चाहती है। वह परेशान है। लोगों के सामने महंगाई और बेरोजगारी की समस्या है पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। कांग्रेस मजबूती से लड़ रही है। जनता चाहती है कि कोई नया आए। नई तरह की राजनीति आए।

पीएम ने महंगाई, बेरोजगारी और छुट्टा जानवरों पर कुछ नहीं कहा और चुनावों में वह कह रहे हैं कि उनको अब इस बारे में जानकारी मिली है। क्या सीएम ने उनको जानकारी नहीं दी? सरकारी पद खाली हैं तो बेरोजगारी क्यों हैं? प्रियंका ने गोमतीनगर के 1090 चौराहा से रोड शो शुरू किया। रोड शो के जरिए वे लखनऊ की सभी विधान सभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रही हैं।

लखनऊ पहुंचे अरविंद केजरीवाल प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

  • योगी के गढ़ गोरखपुर में भी सभा को करेंगे संबोधित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी विधान सभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्टï्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मिशन यूपी शुरू कर दिया है। अरविंद केजरीवाल आज से अगले चार दिनों तक यूपी में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे और समर्थन जुटाने की कोशिश करेंगे। इस दौरान वह सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर में भी प्रचार करने के लिए उतरने वाले हैं। केजरीवाल आज सुबह करीब 11 बजे लखनऊ पहुंचे। यहां अमौसी एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने अभियान की शुरुआत राजधानी लखनऊ के कैसरबाग से किया। वे बाराबंकी, प्रयागराज और गोरखपुर भी जाएंगे और कई चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। केजरीवाल के साथ पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह और दिल्ली के कई विधायक भी मौजूद रहे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर (सदर) सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। केजरीवाल यहां भी अपने प्रत्याशी के समर्थन में सभा और रोड शो करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button