तालाब में मिला लापता युवक का शव भीड़ ने आरोपी को पीटा, पुलिस से झड़प

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
घाटमपुर। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के कल्याणपुर गांव किनारे स्थित तालाब में दो दिन से लापता युवक का शव पड़ा मिला। परिजनों के हत्या का आरोप लगाने पर पुलिस ने एक दोस्त को हिरासत में ले लिया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने आरोपी को पुलिस से छुड़ाकर पीटा। पुलिस ने लाठी फटकार कर आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर कोतवाली भेजा। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दोनों दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
कोतवाली क्षेत्र के इटर्रा गांव निवासी सोमवती (60) पत्नी स्व. शिव शंकर कुशवाहा के परिवार में बड़ा बेटा सूरज, उसकी पत्नी सुषमा, दो नाती दीपक, दिलीप व नातिन दीपिका हैं जबकि छोटा बेटा सुरेंद्र (22) अविवाहित था। भाभी सुषमा ने बताया कि देवर सुरेंद्र की गांव के ही मोहित व कल्याणपुर निवासी चेतन से दोस्ती थी। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे ट्रैक्टर से आए चेतन व मोहित खेतों में पानी लगाने की बात कहकर सुरेंद्र को साथ ले गए। शनिवार सुबह तक घर नहीं लौटने पर जब चेतन को फोन किया तो उसने रात में ही मोहित व सुरेंद्र के घर लौट जाने की बात कही। रविवार सुबह परिजनों को कल्याणपुर गांव के तालाब में शव पड़े होने की जानकारी मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त सुरेंद्र के रूप में की। सूचना पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने दोनों दोस्तों पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया। कोतवाली में मृतक के भाई सूरज की तहरीर पर चेतन सचान व मोहित पाल के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बक्से में बंद मिली युवती की लाश, सनसनी

मेरठ। जिले में खरखौदा के जंगल में एक युवती की लाश बंद बक्से में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवती के हाथ-पैर बंधे हुए थे और गर्दन पर चोट के निशान होने के कारण हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ एसपी देहात भी पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार शव एक-दो दिन पुराना लग रहा है।

Related Articles

Back to top button