लता मंगेशकर की हेल्थ को लेकर फैमिली ने कहा- फेक न्यूज पर न दें ध्यान, उनकी तबीयत में सुधार, दुआ करें

Regarding the health of Lata Mangeshkar, the family said - do not pay attention to the fake news, pray for improvement in her health

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित होने के बाद बीते 16 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट हैं। लेकिन, इस बीच लता मंगेशकर की खराब सेहत और निधन की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जिसको लेकर लता मंगेशकर के सोशल मीडिया अकाउंट से भी पोस्ट शेयर कर उनकी फैमिली ने इस तरह की खबरों रोक लगाने के लिए लोगों से अपील की है। पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी से दिल से रिक्वेस्ट है कि परेशान करने वाली अटकलों पर रोक लगाइए। ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीत समधानी ने अपडेट दिया है कि लता दीदी में पहले से सुधार के पॉजिटिव साइन दिखाई दे रहे हैं और उनका इलाज ICU में चल रहा है। हम उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने और घर वापस आने की प्रार्थना करते हैं।”

अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी ने शनिवार को उनकी हेल्थ को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था, “सिंगर लता मंगेशकर अभी भी ICU वार्ड में हैं, लेकिन आज उनके स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है। उन्हें मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रखा गया है। किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।”

बता दें कि डॉक्टर प्रतीत समधानी ही पिछले कुछ साल से लता मंगेशकर का इलाज कर रहे हैं। स्वर कोकिला को 2 साल पहले नवंबर 2019 में भी सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था। तब वे 28 दिन तक अस्पताल में एडमिट रही थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button